फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदूसरे खेलों के लिए ऐसा जुनून, कौन कहेगा इस खिलाड़ी के लिए WTC Final है आखिरी मैच

दूसरे खेलों के लिए ऐसा जुनून, कौन कहेगा इस खिलाड़ी के लिए WTC Final है आखिरी मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। इस मैच पर इंद्र देवता की मेहरबानी लगातार जारी है। आलम यह है कि मैच का चौथा दिन बारिश की वजह...

दूसरे खेलों के लिए ऐसा जुनून, कौन कहेगा इस खिलाड़ी के लिए WTC Final है आखिरी मैच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Jun 2021 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। इस मैच पर इंद्र देवता की मेहरबानी लगातार जारी है। आलम यह है कि मैच का चौथा दिन बारिश की वजह से पूरी तरह बर्बाद हो गया और दर्शकों को सिर्फ और सिर्फ निराशा हाथ लगी। मैच न होने की सूरत में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने दूसरे खेलों में हाथ आजमाए और टाइमपास करते नजर आए। इस दौरान कीवी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग ने टेबल टेनिस खेला और अपने खेल से फैन्स को खुश कर दिया।

WI vs SA: केशव महाराज की हैट्रिक से पस्त हुआ वेस्टइंडीज, मैच के साथ टेस्ट सीरीज भी गंवाई

उनका यह वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान साथी खिलाड़ी के एक शॉट को खेलने के लिए वॉटलिंग ने दाएं और बाएं दोनों तरफ डाइव लगा दी। डाइव लगाकर वॉटलिंग बाद में जमीन पर लेट गए। वीडियो को देखकर वॉटलिंग का दूसरे खेलों के प्रति समर्पण साफ देखा जा सकता है। भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में भी उनका विकेट के पीछे शानदार रहा है, जहां उन्होंने शानदार फील्डिंग कर टीम के लिए काफी रन बचाए हैं।

निलंबित CEO मनु साहनी ने ICC पर लगाए बड़े आरोप, कहा- मेरे खिलाफ हो रही साजिश

डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद संन्यास ले लेंगे वॉटलिंग
कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे। वॉटलिंग ने अपने करियर में अभी तक 262 कैच लपके हैं, साथ ही उनके नाम 8 स्टंपिंग भी हैं। 35 साल के वॉटलिंग ने साल 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में शानदार दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने इस मैच में न्यूजीलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 2009 में टेस्ट डेब्यू करने वाले वॉटलिंग ने टेस्ट क्रिकेट में अभी तक 37.89 की औसत से 3789 रन बनाए हैं। इसमें आठ सेंचुरी और 19 फिफ्टी शामिल हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से 5 टी-20 और 28 वनडे मैच भी खेले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें