फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटबंगाल के लिए नहीं खेलना चाहते रिद्धिमान साहा, CAB अधिकारी के कमेंट से नाराज विकेटकीपर ने मांगी NOC 

बंगाल के लिए नहीं खेलना चाहते रिद्धिमान साहा, CAB अधिकारी के कमेंट से नाराज विकेटकीपर ने मांगी NOC 

रिद्धिमान साहा बंगाल क्रिकेट को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) की मांग की है। साहा CAB अधिकारी के कमेंट से नाराज हैं।

बंगाल के लिए नहीं खेलना चाहते रिद्धिमान साहा, CAB अधिकारी के कमेंट से नाराज विकेटकीपर ने मांगी NOC 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को हाल में बंगाल की रणजी टीम में शामिल किया गया था। बंगाल को 6 जून को झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेलना है। हालांकि साहा अब बंगाल क्रिकेट को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) की मांग की है। समाचार एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि 37 साल के साहा CAB अधिकारी के कमेंट से नाराज चल रहे हैं। सूत्रों ने साथ ही यह भी बताया कि साहा ने कहा है कि नॉक आउट मैच के लिए टीम का ऐलान करने से पहले उनसे संपर्क नहीं किया गया। 

केन विलियमसन IPL 2022 छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हुए, पारिवारिक कारणों से लिया फैसला

उन्होंने कहा कि साहा ने CAB के अध्यक्ष अविषेक डालमिया से बात की है और बंगाल क्रिकेट टीम छोड़ने के लिए उनसे NOC मांगी है। सूत्र ने कहा, 'उन्हें अब बंगाल क्रिकेट के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने एनओसी मांगी है क्योंकि वह वह सीएबी के अधिकारी (संयुक्त सचिव देवव्रत दास) से बहुत नाराज हैं, जिन्होंने उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया है। साहा चाहते हैं कि अधिकारी सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।'

Arjun Tendulkar IPL Debut: 2 साल से बेंच पर बैठे अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू, रोहित शर्मा ने कर दिया इशारा

नेशनल टीम के लिए चयन से मना किए जाने के बाद साहा ने रणजी ट्रॉफी के लीग चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था। वह इस समय आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (GT) के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और तीन अर्धशतकों की मदद से अबतक 281 रन बना चुके हैं। बंगाल टीम की कप्तानी अभिमन्यु ईश्वरन के हाथों में है। साहा के अलावा इस टीम में पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी को भी शामिल किया गया था। 

epaper