फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऋद्धिमान साहा ने दोबारा कोराेना पॉजिटिव निकलने पर दी सफाई, लोगों से की यह अपील

ऋद्धिमान साहा ने दोबारा कोराेना पॉजिटिव निकलने पर दी सफाई, लोगों से की यह अपील

आईपीएल बायो बबल में कोरोना से संक्रमित पाए गए सनराइजर्स हैदराबाद और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने शुक्रवार को अपनी स्वास्थ्य स्थिति पर स्पष्टीकरण देते हुए लोगों से भ्रामक जानकारी न...

ऋद्धिमान साहा ने दोबारा कोराेना पॉजिटिव निकलने पर दी सफाई, लोगों से की यह अपील
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 15 May 2021 07:26 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल बायो बबल में कोरोना से संक्रमित पाए गए सनराइजर्स हैदराबाद और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने शुक्रवार को अपनी स्वास्थ्य स्थिति पर स्पष्टीकरण देते हुए लोगों से भ्रामक जानकारी न फैलाने का आग्रह किया है। दूसरी बार कोरोना संक्रपित पाए जाने की खबरों के बाद साहा ने यह स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया कि उनका एक कोरोना टेस्ट पॉजिटिव और एक नेगेटिव आया है। उन्होंने कहा कि वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं, इसलिए सभी से अनुरोध है कि पूरी जानकारी होने के बगैर कोई भ्रामक जानकारी न फैलाएं।

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान, शेफाली वर्मा को वनडे टीम में मिली जगह

साहा ने कहा, 'मेरी क्वारंटाइन अवधि अभी खत्म नहीं हुई है। नियमित जांच के एक हिस्से के तौर पर मेरा दो बार टेस्ट किया गया है, जिसमें एक नेगेटिव था और दूसरा पॉजिटिव, हालांकि मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं।' उल्लेखनीय है कि इससे पहले साहा मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चार मई को पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद अन्य कई खिलाड़ियों को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। परिणामस्वरूप आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था।

कोच पद से हटने के बाद डब्ल्यूवी रमन ने लिखा सौरव गांगुली को पत्र, कहा- स्टार कल्चर और घमंडी संस्कृति को खत्म करने की जरूरत

साहा को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम में चुना गया है, हालांकि बीसीसीआई ने साहा और लोकेश राहुल को फिटनेस क्लियरेंस के अधीन रखा है। उनके पूरी तरह ठीक होने के बाद ही उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा। भारतीय टीम मुंबई में आठ दिनों के सख्त क्वारंटाइन में रहने के बाद दो जून को ब्रिटेन के लिए रवाना होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें