फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से OUT होने को लेकर ऋद्धिमान साहा ने तोड़ी चुप्पी

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से OUT होने को लेकर ऋद्धिमान साहा ने तोड़ी चुप्पी

टीम इंडिया को इस साल जुलाई में इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलना है, जिसके लिए टीम का चयन हो गया है। टीम में ऋद्धिमान साहा को एक बार फिर मौका नहीं मिला है। साहा ने इसको लेकर अपनी बात रखी है।

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से OUT होने को लेकर ऋद्धिमान साहा ने तोड़ी चुप्पी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 11:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Wriddhiman Saha को इंग्लैंड दौरे पर एक टेस्ट मैच के लिए टीम में नहीं चुना गया है। इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को एक टेस्ट मैच खेलना है, जो पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा होगा, जो 2021 में खेली गई थी। पांचवां टेस्ट कोविड-19 के चलते स्थगित करना पड़ा था। उस दौरे पर साहा टीम का हिस्सा थे, हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं मिला था। साहा ने अपना आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2021 में खेला था। साहा ने टीम में नहीं चुने जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात टाइटन्स टीम का हिस्सा साहा ने कहा कि उनका पूरा फोकस प्लेऑफ पर है और वह टेस्ट टीम सिलेक्शन के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

इंग्लैंड में खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में चयन नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर साहा ने कहा, 'यह मेरे लिए हमेशा टीम पहले है और व्यक्तिगत प्रदर्शन नहीं है। मैं (भारत टीम) चयन के बारे में नहीं सोच रहा हूं क्योंकि हम यहां क्वालीफायर  मुकाबले को खेलने आए हैं। हमारा सारा ध्यान इस  मैच पर है।'

गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला क्वॉलिफायर मैच 24 मई को खेला जाना है। इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम सीधा आईपीएल फाइनल में प्रवेश करेगी, जबकि हारने वाली टीम को दूसरा क्वॉलिफायर मैच खेलना पड़ेगा। दूसरा क्वॉलिफायर मैच एलिमिनेटर में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा। एलिमिनेटर मैच लखनऊ सुपर जायन्ट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें