फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का भरपूर तड़का, शाहरुख खान और शाहिद कपूर समेत ये स्टार करेंगे परफॉर्म

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का भरपूर तड़का, शाहरुख खान और शाहिद कपूर समेत ये स्टार करेंगे परफॉर्म

WPL 2024 Opening Ceremony Performers List: डब्ल्यूपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान से लेकर शाहिद कपूर तक अपना जलवा बिखेरेंगे। डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है।

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का भरपूर तड़का, शाहरुख खान और शाहिद कपूर समेत ये स्टार करेंगे परफॉर्म
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का दूसरा सीजन 23 फरवरी यानी शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है। डब्ल्यूपीएल 2024 के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) की भिड़ंत होगी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा। मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। चलिए, आपको बताते हैं कि ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौन परफॉर्म करेगा?

ओपनिंग सेरेमनी शुक्रवार को शाम 6 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी। डब्ल्यूपीएल ने घोषणा की है कि  सेरेमनी में कुल छह सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे। बॉलीवुड 'बादशाह' शाहरुख खान के अलावा एक्टर शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन परफॉर्म करेंगे। बता दें कि डब्ल्यूपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में सिर्फ तीन कलाकारों ने परफॉर्म किया था। पिछले साल एक्ट्रेस कृति सेनन, कियारा आडवाणी और सिंगर एपी ढिल्लों ने समां बांधा था।

डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन में सभी मैच एक ही राज्य में खेले गए थे। हरमनप्रती कौर के नेतृत्व वाली एमआई ने दिल्ली को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। वहीं, पांच टीमों वाले टूर्नामेंट का दूसरा सीजन बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित होगा, जिसमें 22 मैच खेले जाने हैं। शुरुआती 11 मैच बेंगलुरु और एलिमिनेटर-फाइनल समेत बचे हुए मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होंगे। 13 मार्च को लीग चरण का समाप्त होगा। फाइनल 17 मार्च को खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें