फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWPL 2023: 7 चौके...3 छक्के, हैरतअंगेज फिफ्टी जड़कर ग्रेस हैरिस बनीं प्लेयर ऑफ द मैच, बोलीं- 'मैं जानती थी कि...'

WPL 2023: 7 चौके...3 छक्के, हैरतअंगेज फिफ्टी जड़कर ग्रेस हैरिस बनीं प्लेयर ऑफ द मैच, बोलीं- 'मैं जानती थी कि...'

Grace Harris in UP Warriorz vs Gujarat Giants WPL Match: ग्रेस हैरिस ने महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 में गुजरात जायंट्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी की। वह यूपी वॉरियर्स को जिताकर पवेलियन लौटीं।

WPL 2023: 7 चौके...3 छक्के, हैरतअंगेज फिफ्टी जड़कर ग्रेस हैरिस बनीं प्लेयर ऑफ द मैच, बोलीं- 'मैं जानती थी कि...'
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 Mar 2023 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी वॉरियर्स ने महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 के अपने पहले मैच में रोमांचक जीत हासिल की। यूपी ने रविवार को गुजरात जायंट्स के खिलाफ 3 विकेट से विजयी परचम फहराया। गुजरात ने 170 रन का टारगेट दिया, जिसे यूपी ने 19.5 ओवर में चेज किया। ग्रेस हैरिस ने गुजरात के जबड़े से जीत छीनने में अहम भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 26 गेंदों में 7 चौकों और 3 छक्कों की बदौलत नाबाद 59 रन बनाए। उन्होंने सोफी एक्लेस्टोन (12 गेंदों में नाबाद 22) के साथ आठवें विकेट के लिए 70 रन की अटूट साझेदादरी की।

हैरिस ने प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने के बाद कहा, ''मैंने अपनी पारी की खराब शुरुआत की। आपको कैसे खेलना है, उसे जानने के लिए परिस्थितयों को जानने की जरूरत होती है। शुक्र है कि सोफी मेरे साथ टिक रहीं। मैच को फिनिश करना शानदार अहसास है। मैं जानती थी कि मैं क्या करना चाहती थी। जब अंत में कई डीआरएस ब्रेक आए तो थोड़ा परेशान हो गई थी। मैं बैटिंग के लिए उत्सुक थी। मैंने कीफी ट्रेनिंग की है। मुझे थोड़ी आजादी के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। सोफी एक क्लीन स्ट्राइकर हैं।''

यूपी को आखिरी ओवर में चाहिए थे 19 रन

हैरिस और सोफी ने जब मोर्चा संभाला तो यूपी का स्कोर 7 विकेट पर 105 रन था। उस समय यूपी को 26 गेंदों में जीत के लिए 65 रन चाहिए थे। दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम पर से दबाव कम कर दिया। यूपी को सदरलैंड द्वारा डाले गए आखिरी ओवर में 19 रन की दरकार थी। ऐसे में हैरिस ने अकेले दम पर मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने 20वें की पहली गेंद पर छक्का मारा और दूसरी गेंद पर डबल लिया। वहीं, हैरिस ने तीसरी और चौथी गेंद पर चौका जबकि पांचवी गेंद पर छक्का लगाया। सदरलैंड ने कुल 24 रन लुटाए, जिसमें दो वाइड गेंद शामिल हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें