फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWPL 2023 GG vs UP: क्या आज यूपी की जीत से टूटेगा गुजरात और आरसीबी के फैंस का दिल? रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस

WPL 2023 GG vs UP: क्या आज यूपी की जीत से टूटेगा गुजरात और आरसीबी के फैंस का दिल? रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस

यूपी वॉरियरर्स फिलहाल डब्ल्यूपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। अगर आज वह गुजरात को धूल चटाने में कामयाब रहती है तो यूपी एमआई और डीसी के साथ प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

WPL 2023 GG vs UP: क्या आज यूपी की जीत से टूटेगा गुजरात और आरसीबी के फैंस का दिल? रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Mar 2023 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की लीग स्टेज अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। प्लेऑफ से पहले महज चार ही मैच बाकी है और नॉक आउट दौर में पहुंचने के लिए एक ही जगह खाली। टूर्नामेंट में धमाकेदर प्रदर्शन कर हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और मेग लैनिंग की दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है और आज उम्मीद जताई जा सकती है कि यूपी वॉरियर्स बनाम गुजरात जाएंट्स के बीच खेले जाने वाले टूर्नामेंट के 17वें मुकाबले के बाद डब्ल्यूपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम की भी तस्वीर साफ हो जाएगी।

WTC 2021-23 लीग स्टेज का हुआ अंत, जानें फाइनल प्वॉइंट्स टेबल का हाल और प्राइज मनी!

यूपी प्लेऑफ में पहुंचने से महज एक कदम दूर

एलिसा हीली की अगुवाई वाली यूपी वॉरियरर्स फिलहाल डब्ल्यूपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। अगर आज के मुकाबले में यूपी गुजरात को धूल चटाने में कामयाब रहती है तो वह एमआई और डीसी के साथ प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। वहीं गुजरात जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा। यूपी को टूर्नामेंट में गुजार के अलावा एक और मैच दिल्ली के खिलाफ खेलना है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें इनमें से सिर्फ एक ही मैच जीतना होगा।

IND vs AUS: दिनेश कार्तिक की रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को नसीहत, सूर्यकुमार यादव को ऐसे करें ODI में यूज

क्या गुजरात बढ़ाएगी टूर्नामेंट का रोमांच?

अगर आज के मुकाबले में स्नेह राणा की गुजरात जाएंट्स यूपी को हराने में कामयाब रहती है तो उनके और आरसीबी के लिए प्लेऑफ के दरवाजे खुले रहेंगे। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली आरसीबी प्वाइंट्स टेबल में 4 अंकों के साथ चौथे और गुजरात इतने ही अंकों के साथ पांचवे पायदान पर है। अगर इन दोनों टीमों को फाइनल की दौड़ में अंत तक बने रहना है तो उन्हें अपने-अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज करने के साथ यूपी की हार की दुआएं भी करनी होगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें