फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWorld Cup Final 2023: विराट कोहली के आउट होते ही अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन वायरल, पूरे स्टेडियम में पसरा सन्नाटा

World Cup Final 2023: विराट कोहली के आउट होते ही अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन वायरल, पूरे स्टेडियम में पसरा सन्नाटा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को फाइनल में जैसे ही विराट कोहली के रूप में चौथा झटका लगा, पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। इस दौरान अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन भी देखने लायक था।

World Cup Final 2023: विराट कोहली के आउट होते ही अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन वायरल, पूरे स्टेडियम में पसरा सन्नाटा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली ने कुल 11 पारियों में 765 रन बनाए। विराट फाइनल मैच में 54 रन बनाकर आउट हुए और जिस समय वह आउट हुए, पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया था। स्टेडियम में मौजूद विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विराट ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाया था और फाइनल में भी वह अच्छे टच में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि विराट के बैट से एक और शतक आएगा, लेकिन वह जिस तरह से आउट हुए वह काफी ज्यादा निराशाजनक था। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 241 रनों का टारगेट रखा है।

फाइनल में मैदान पर घुसने वाला शख्स गिरफ्तार, ले जाया गया पुलिस स्टेशन

भारत की ओर से विराट के अलावा केएल राहुल ने पचासा ठोका। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 31 गेंद पर 47 रन बनाकर आउट हुए थे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से काफी दमदार गेंदबाजी हुई। मिचेल स्टार्क ने तीन विकेट चटकाए, वहीं जोश हेजलवुड और कप्तान पैट कमिंस ने दो-दो विकेट चटकाए। ग्लेन मैक्सवेल और एडम जाम्पा ने एक-एक विकेट लिया। भारत के लिए रोहित, विराट, केएल राहुल के अलावा सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव ही दहाई आंकड़े तक पहुंच सके।

IND vs AUS: WC इतिहास में ऐसा करने वाले पहले बैटर बने विराट कोहली

कुलदीप 10 रन बनाकर आउट हुए और सूर्यकुमार यादव ने 18 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया को खिताबी मुकाबले में 241 रनों का टारगेट मिला है। अहमदाबाद में पिच काफी स्लो नजर आई है और अगर दूसरी पारी में ओस की भूमिका अहम नहीं होती है, तो ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के लिए यह रन बनाना भी बहुत आसान नहीं होने वाला है। भारत ने इस वर्ल्ड कप में इससे पहले कभी कोई मैच नहीं गंवाया है। लीग राउंड में अजेय रहकर भारत सेमीफाइनल तक पहुंचा था, जहां उसने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटाया था। अब देखना होगा कि क्या भारत अपना तीसरा वर्ल्ड कप खिताब जीत पाता है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें