फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया की गेंदबाजी के मुरीद हुए वीरेंद्र सहवाग, कहा– ‘वानखेड़े को वाका बना रखा है’, ट्वीट मचा रहा तहलका

टीम इंडिया की गेंदबाजी के मुरीद हुए वीरेंद्र सहवाग, कहा– ‘वानखेड़े को वाका बना रखा है’, ट्वीट मचा रहा तहलका

World Cup 2023: इंडिया ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड 2023 कप के सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। इस मैच में भारत की तेज गेंदबाजी के कायल अब वीरेंद्र सहवाग भी हो गए हैं।

टीम इंडिया की गेंदबाजी के मुरीद हुए वीरेंद्र सहवाग, कहा– ‘वानखेड़े को वाका बना रखा है’, ट्वीट मचा रहा तहलका
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 Nov 2023 09:17 AM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के धमाकेदार एंट्री हो गई है। टीम इंडिया ने गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को 302 रनों से हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया। इस मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीलंका की बल्लेबाजी पर टूट पड़े। भारतीय तेज गेंदबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि श्रीलंका ने 2 रन के निजी स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। टीम इंडिया ने श्रीलंका को 19.4 ओवर में 55 रन पर ही ऑल आउट कर दिया। भारतीय बॉलिंग अटैक के इस प्रदर्शन के बाद पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट तहलका मचा रहा है।

वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट मचा रहा तहलका
दरअसल, इस शानदार गेंदबाजी को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट किया कि, “वानखेड़े को वाका बना रखा है।” बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित ‘वाका’ क्रिकेट ग्राउंड को तेज गेंदबाजों के लिए स्वर्ग कहा जाता है। वाका की पिच से तेज गेंदबाजों को उछाल और गति भी जबरदस्त मिलती है। वाका की तरह वानखेड़े स्टेडियम में बीच से तेज गेंदबाजों को मदद मिली और श्रीलंकाई बल्लेबाज धराशाई हो गए। वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

टीम इंडिया की कातिलाना तेज गेंदबाज
टीम इंडिया की गेंदबाजी पूरे मैच के दौरान जबरदस्त दिखाई दी। भारतीय टीम ने पूरी श्रीलंका की टीम को 19.4 ओवर में ही 55 रन पर समेट दिया। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 5 ओवर में 1 विकेट चटकाया। वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद शमी ने विश्व कप 2023 में फिर से एक बार 5 विकेट लेने का कारनामा किया है। शमी ने 5 ओवर में 18 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इसके अलावा, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें