फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया पहुंची धर्मशाला, नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया पहुंची धर्मशाला, नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया शानदार फार्म में चल रही है। टीम इंडिया ने अपने शुरुआती चारों मुकाबला जीते हैं। अब टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के लिए धर्मशाला पहुंच चुकी है।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया पहुंची धर्मशाला, नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 Oct 2023 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

IND vs NZ: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की रैंकिंग में टॉप पर चल रही टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए धर्मशाला पहुंच गई। इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मुकाबला 22 अक्टूबर को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड ने भी अब तक कोई मैच नहीं गंवाया है। शुक्रवार को न्यूजीलैंड की टीम धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करेगी। बता दें कि हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे।

तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है धर्मशाला 
बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम एक दिन पहले गुरुवार को विशेष विमान से गगल एयरपोर्ट पहुंची थी। न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी होटल रेडिसन ब्लू में रुके हुए हैं। अगर बात खिलाड़ियों की की जाए तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले ही इसका फैसला हो पाएगा। हालांकि, धर्मशाला की पिच तेज गेंदबाजों के लिए हमेशा मददगार होती है। यहां तेज गेंदबाजों को स्विंग मिलती है।

उत्साह से लबरेज है टीम इंडिया
दूसरी ओर भारतीय टीम 14 अक्टूबर को इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मुकाबले में जीतकर उत्साह से लबरेज है। इसके बाद टीम इंडिया ने बांग्लादेश को भी हराया। बता दें कि टीम इंडिया ने पाकिस्तान को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 7 विकेट से रौंदकर वनडे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में कभी न हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा था। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शानदार फार्म में चल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें