फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटWorld Cup 2023: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड वॉर्मअप मैच में दर्शकों की एंट्री बैन, BCCI ने बताई ये बड़ी वजह

World Cup 2023: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड वॉर्मअप मैच में दर्शकों की एंट्री बैन, BCCI ने बताई ये बड़ी वजह

Pakistan Vs New Zealand Warm-up Match: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले होने वाले वॉर्मअप मैच में दर्शकों को एंट्री नहीं मिलेगी। यह मैच हैदराबाद के मैदान पर खेला जाना है।

World Cup 2023: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड वॉर्मअप मैच में दर्शकों की एंट्री बैन, BCCI ने बताई ये बड़ी वजह
Md.akram एजेंसी,नई दिल्लीMon, 25 Sep 2023 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 29 सितंबर को हैदराबाद में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 अभ्यास मैच को दर्शकों के बिना खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को बताया कि यह कदम स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की सलाह पर लिया गया है। हैदराबाद में खेले जाने वाले इस मैच से एक दिन पहले गणपति विसर्जन और  ईद मिलाद-उन-नबी का त्योहार है। इस दौरान शहर के कई क्षेत्रों में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा होने की संभावना है। 

बीसीसीआई से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ''न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 29 सितंबर को हैदराबाद में होने वाला आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अभ्यास मैच अब स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की सलाह के अनुसार बंद दरवाजों के पीछे होगा।'' बोर्ड ने बयान के मुताबिक, ''हैदराबाद में होने वाले मैच की तारीख त्योहारों से टकरा रही है और ऐसे में शहर में जगह-जगह बड़ी संख्या में लोगों के इकट्ठा होने की संभावना है।''

पाकिस्तान टीम को भारत का वीजा नहीं मिलने पर बौखलाया पीसीबी, ICC के सामने किया ये दावा

 इस मैच के टिकट धारकों को पूरी रकम वापस की जाएगी। बीसीसीआई ने कहा, ''मैच के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को पूरा पैसा वापस मिलेगा।'' शहर की पुलिस ने पहले हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) से मैच की तारीखें बदलने के लिए कहा था, लेकिन बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया था कि कार्यक्रम में बार-बार बदलाव नहीं किया जा सकता। यह अभ्यास मैच है, ऐसे में बीसीसीआई और एचसीए इस बात को लेकर सहमत हुए कि मैच को दर्शकों के बिना खेला जाएगा।