फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशोएब अख्तर भी हुए शमी की कातिलाना गेंदबाजी के कायल, कहा– ‘इंडिया को नहीं रोका जा सकता’, Video मचा रहा तहलका

शोएब अख्तर भी हुए शमी की कातिलाना गेंदबाजी के कायल, कहा– ‘इंडिया को नहीं रोका जा सकता’, Video मचा रहा तहलका

श्रीलंका को 300 से अधिक रनों से रौंदने के बाद शोएब अख्तर भी टीम इंडिया की कातिलाना गेंदबाजी के कायल हो गए हैं। उन्होंने मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है।

शोएब अख्तर भी हुए शमी की कातिलाना गेंदबाजी के कायल, कहा– ‘इंडिया को नहीं रोका जा सकता’, Video मचा रहा तहलका
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 Nov 2023 07:00 AM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 302 रनों से रौंद कर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली। यह वर्ल्ड कप इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत है। इस जीत के बाद हर तरफ टीम इंडिया की जीत के ही चर्चे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम जुड़ गया है। शोएब अख्तर अब टीम इंडिया और इसके पेस बॉलिंग अटैक के दीवाने हो गए हैं। शोएब अख्तर ने कहा कि, यहां से टीम इंडिया को रोकना मुश्किल है।

टीम इंडिया को यहां से रोकना मुश्किल 
टीम इंडिया की इस जीत के बाद शोएब अख्तर ने कहा कि, “इंडिया प्रचंड फॉर्म में है। यहां से टीम इंडिया को नहीं रोका जा सकता। टीम इंडिया अपने फास्ट बॉलिंग को सेलिब्रेट कर रही है। आज हर बॉल पर शोर था वानखेड़े में और हर हिंदुस्तानी बहुत खुश था। मैं पर्सनली बहुत खुश था मोहम्मद शमी के लिए। उनका लय वापस आ गया। 3 मैचों में 14 विकेट और 14 वर्ल्ड कप मैचों में 45 विकेट। सिराज खुलकर भाग रहे हैं। बुमराह घातक दिख रहे हैं। यह कंफर्ट बुमराह ने दिया है दोनों को कि आप खुलकर बॉलिंग करो।’

जसप्रीत बुमराह बहुत घातक गेंदबाज हैं
शोएब अख्तर यहीं नहीं रुके। उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुवा जसप्रीत बुमराह की भी खूब सराहना की। उन्होंने कहा, ‘बुमराह ऐसे भी बहुत घातक है। वह अच्छी पिच पर भी बल्लेबाजों को हिलने तक नहीं देता।’ बता दें कि इंडिया ने श्रीलंका को 19.4 ओवर में 55 रन पर ऑल आउट कर दिया। I जसप्रीत बुमराह ने 5 ओवर में 8 रन देकर 1 विकेट चटकाए। वहीं, मोहम्मद सिराज में 7 ओवर में 16 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया। इसके अलावा, मोहम्मद शमी ने 5 ओवर में 18 देकर 5 विकेट चटकाए। जबकि रवींद्र जडेजा को 1 विकेट मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें