फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWorld Cup 2023 PAK vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की फ्लॉप बैटिंग का आकाश चोपड़ा ने उड़ाया मजाक, पोस्ट वायरल

World Cup 2023 PAK vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की फ्लॉप बैटिंग का आकाश चोपड़ा ने उड़ाया मजाक, पोस्ट वायरल

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में आज पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच मैच में जिस तरह से पाकिस्तान ने शुरुआती विकेट गंवाए वह देखकर हर कोई दंग रह गया। आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के मजे लिए।

World Cup 2023 PAK vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की फ्लॉप बैटिंग का आकाश चोपड़ा ने उड़ाया मजाक, पोस्ट वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 06 Oct 2023 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के बैटिंग ऑर्डर ने जिस तरह से नीदरलैंड के बॉलिंग अटैक के सामने घुटने टेके, उसे देखकर काफी लोग हैरान हैं और ऐसे ही हैरान लोगों में एक नाम टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का भी है। आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी बैटिंग ऑर्डर पर ऐसा निशाना साधा, जो कुछ ही सेकेंड्स में वायरल हो गया। पाकिस्तान वर्सेस नीदरलैंड मैच में टॉस डच कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने जीता और पाकिस्तान को बैटिंग का न्योता दे दिया। पाकिस्तान ने 182 रनों तक पांच विकेट गंवा दिए थे। पहले तीन विकेट तो 38 के स्कोर तक ही पाकिस्तान ने गंवा दिए थे। फखर जमां, बाबर आजम और इमाम उल हक सस्ते में आउट हुए और इसके बाद से पाकिस्तानी बैटिंग ऑर्डर का काफी मजाक बन रहा है।

पाकिस्तान वर्सेस नीदरलैंड मैच में मोहम्मद रिजवान और साउद शकील ने पचासा नहीं ठोका होता, तो पाकिस्तान की हालत और भी खस्ता हो जाती। इन दोनों के बाद मोहम्मद नवाज और शादाब खान ने मिलकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में जिस तरह से न्यूजीलैंड को धोया था, उससे एक बात तो साफ हो गई है कि इस वर्ल्ड कप में टीमें सिर्फ मैच जीतने नहीं बल्कि प्वॉइंट टेबल में नेट रनरेट सुधारने पर नजर गड़ाए रखेंगी। पाकिस्तान से भी शायद ऐसी ही उम्मीद थी, लेकिन पाकिस्तान के टॉप बैटिंग ऑर्डर ने काफी निराश किया। 

सचिन तेंदुलकर मेरे आदर्श लेकिन... रचिन रविंद्र ने और किसे बताया फेवरेट

जहीर खान की सलाह मान रोहित देंगे वर्ल्ड कप प्लेइंग 11 में इन्हें मौका?

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'पाकिस्तान बिल्कुल पाकिस्तान की तरह बैटिंग कर रहा है, पहले से ही पता था अप्रत्याशित तरीके से...', फखर 12 रन बनाकर लोगन वैन बीक का शिकार बने। इसके बाद कप्तान बाबर आजम तो महज 5 रन बनाकर ही आउट हो गए। इमाम भी 15 के स्कोर से आगे नहीं बढ़ पाए। रिजवान ने 75 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली। वहीं सउद शकील ने 52 गेंदों पर 68 रन ठोके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें