फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनासिर हुसैन ने विराट को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कुछ हफ्तों के लिए बढ़ सकता है कोहली के 49वें शतक का इंतजार

नासिर हुसैन ने विराट को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कुछ हफ्तों के लिए बढ़ सकता है कोहली के 49वें शतक का इंतजार

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में अपने रिकॉर्ड 49वें शतक से चूक गए थे। इसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का बयान सामने आया है।

नासिर हुसैन ने विराट को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कुछ हफ्तों के लिए बढ़ सकता है कोहली के 49वें शतक का इंतजार
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 Nov 2023 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ अपने रिकॉर्ड 49वें शतक से चूक गए। विराट कोहली 88 रन बनाकर दिलशान मदुशंका का शिकार बने। ऐसा करके विराट कोहली ने अपने फैंस का इंतजार 5 नवंबर तक बढ़ा दिया है। बता दें कि विराट कोहली 5 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उतरेंगे। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली के 49वें और 50वें शतक पर बड़ा बयान दिया है। नासिर हुसैन ने कहा है कि जिस तरह सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 शतक के प्रेशर को हैंडल किया था उसी तरह विराट कोहली भी ऐसा कर सकते हैं।

विराट कोहली के बारे में फुल कॉन्फिडेंट है नासिर हुसैन
दरअसल, नासिर हुसैन मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात कर रहे थे। नासिर हुसैन ने कहा कि भारत का ध्यान विश्व कप जीतने पर होना चाहिए और विराट कोहली के 49वें शतक को लेकर प्रचार से विराट कोहली और टीम का ध्यान नहीं भटकाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, “कैसे सचिन तेंदुलकर को अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार करते हुए दबाव महसूस हुआ था। वह 49वां शतक भी लगाएगा, वह 50वां भी लगाएगा। वह संभवत 100 अंतरराष्ट्रीय शतक भी लगाएगा। लेकिन अभी भारत को सिर्फ वर्ल्ड कप जीतने पर ध्यान देना चाहिए।”

थोड़ा बढ़ सकता है इंतजार
नासिर हुसैन ने आगे कहा, “जिस तरह सचिन तेंदुलकर को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा था, उसी तरह विराट कोहली भी फैंस की उम्मीदों से कुछ और हफ्ते के लिए दूर हो सकते हैं।” बता दें कि विराट कोहली ने 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए अपना 48वां एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया था जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वह धर्मशाला में 95 रन बनाकर आउट हो गए थे। विराट कोहली गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भी श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड 49वें शतक से चूक गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें