फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच में कर दी बड़ी गलती, राशिद खान की हो गई बल्ले-बल्ले

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच में कर दी बड़ी गलती, राशिद खान की हो गई बल्ले-बल्ले

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिचेल स्टार्क ने राशिद खान की गेंद पर रिव्यू ना लेकर बड़ी गलती कर दी।

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच में कर दी बड़ी गलती, राशिद खान की हो गई बल्ले-बल्ले
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2023 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया वर्सेस अफगानिस्तान मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान ने निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 291 रन बनाए। 293 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने 7 विकेट सिर्फ 91 रन पर गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया ने अपना सातवां विकेट मिचेल स्टार्क के रूप में खोया। बता दें कि राशिद खान की एक गेंद मिचेल स्टार्क के बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई। हालांकि, रीप्ले में साफ दिख रहा था की गेंद उनके बल्ले में टच नहीं हुई है।

मिचेल स्टार्क ने नहीं लिया कोई रिव्यू
बता दें कि मिचेल स्टार्क ने इस गेंद पर कोई भी रिव्यू नहीं लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर मिचेल स्टार्क का विकेट चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि मिचेल स्टार्क की एक गलती ऑस्ट्रेलिया को भारी पड़ सकती है। मिचेल स्टार्क सिर्फ 3 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाए। ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम 70 रन के अंदर ही पवेलियन लौट चुकी थी। इसके बाद टीम को मिचेल स्टार्क से बहुत उम्मीद थी।

मैक्सवेल पर टिकी हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम की निगाहें
खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम का स्कोर 28.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ग्लेन मैक्सवेल सर्वाधिक 72 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनके साथ क्रीज पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। दूसरी ओर अफगानिस्तान की ओर से इब्राहिम जादरान ने शानदार 129 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 290 रनों के पार पहुंचाया। इसमें उनका भरपूर साथ दिया अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान ने। राशिद खान ने 18 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 35 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें