फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली को पाक क्रिकेटर ने ऐसे किया बर्थडे विश, ‘प्रभु राम की कृपा बनी रहे’, अब ट्वीट मचा रहा तहलका

विराट कोहली को पाक क्रिकेटर ने ऐसे किया बर्थडे विश, ‘प्रभु राम की कृपा बनी रहे’, अब ट्वीट मचा रहा तहलका

world cup 2023: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को 5 नवंबर के दिन उनके जन्मदिन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने बेहद शानदार तरीके से बर्थडे विश किया है।

विराट कोहली को पाक क्रिकेटर ने ऐसे किया बर्थडे विश, ‘प्रभु राम की कृपा बनी रहे’, अब ट्वीट मचा रहा तहलका
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज 35 साल के हो गए। विराट कोहली के जन्मदिन पर दुनिया के बड़े से बड़े क्रिकेटर उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। विराट कोहली अपने जन्मदिन के दिन यानी 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में विश्व कप 2023 के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने विराट कोहली को बर्थडे विश किया है। दानिश कनेरिया का बर्थडे विश सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरीकों से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दानिश कनेरिया का बर्थडे विश हो रहा वायरल 
बता दें कि दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि, “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं विराट कोहली। प्रभु श्री राम की कृपा बनी रहे और आप हमेशा स्वस्थ रहें और ऐसे ही सफलता आपके साथ बने रहे।” इसके बाद दानिश कनेरिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर्स ने दानिश कनेरिया के इस ट्वीट पर कमेंट किया है की, ‘जय श्री राम’। वहीं, दूसरे यूजर्स ने इस ट्वीट पर कमेंट किया है कि, “आप भारत आ जाओ, दीपावली साथ मनाएंगे। जय श्री राम दानिश कनेरिया।”

विराट ने लगाया रिकॉर्ड शतक- बता दें की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने विश्व कप 2023 में कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना 49 वां वनडे इंटरनेशनल शतक चल दिया है। विराट कोहली ने इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका के मुकाबले में शतक लगाकर भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड वनडे अंतरराष्ट्रीय शतकों की बराबरी कर ली है। अब वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक शतक लगाने के मामले में विराट कोहली महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ टॉप पर पहुंच गए हैं। जबकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 31 शतक लगाकर इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें