फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPCB पर जमकर बरसे दानिश कनेरिया, क्रिकेटरों के मनोबल गिराने का लगाया आरोप, कहा– क्रिकेट से अधिक राजनीति पर…

PCB पर जमकर बरसे दानिश कनेरिया, क्रिकेटरों के मनोबल गिराने का लगाया आरोप, कहा– क्रिकेट से अधिक राजनीति पर…

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर खिलाड़ियों के मनोबल को गिराने का आरोप लगाया है। कनेरिया ने कहा है कि पीसीबी क्रिकेट से अधिक राजनीति पर ध्यान दे रही है।

PCB पर जमकर बरसे दानिश कनेरिया, क्रिकेटरों के मनोबल गिराने का लगाया आरोप, कहा– क्रिकेट से अधिक राजनीति पर…
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Oct 2023 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम विश्व कप के सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को आड़े हाथों लिया है। कनेरिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों का मनोबल गिराने के लिए पीसीबी पर निशाना साधा है। बता दें कि हाल में ही बाबर आजम की कथित तौर पर निजी चैट लीक हो गई थी जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता पद से इंजमाम–उल–हक में इस्तीफा दे दिया।

पीसीबी पर जमकर बरसे दानिश कनेरिया
दानिश कनेरिया ने कहा है कि, “जहां अफगानिस्तान क्रिकेट पर अधिक और राजनीति पर कम ध्यान देकर एक के बाद एक जीत हासिल कर रहा है वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट पर कम और राजनीति पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा है। टीम के खराब प्रदर्शन की स्थिति में कप्तान को लगातार पद से हटाने की चेतावनी देकर PCB अपने क्रिकेटरों का मनोबल गिरा रहा है। यह तब हो रहा है जब टीम चयन पहले से ही सवालों के घेरे में है।”

टीम और पीसीबी में बड़े बदलाव का समय
इसके अलावा दानिश कनेरिया ने कहा कि, “बाबर आजम की निजी चैट लीक हो गई है और इंजमाम–उल–हक ने प्लेयर मैनेजमेंट कंपनी में भागीदारी के बाद मुख्य चयनकर्ता पद छोड़ दिया है। पाकिस्तानी टीम बुरे दौर से गुजर रही है। यह PCB के साथ-साथ टीम में भी कुछ बड़े बदलावों का समय है।” बता दें कि पाकिस्तानी टीम विश्व कप 2023 के पॉइंट्स टेबल में 6 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक लेकर सातवें स्थान पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें