फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWorld Cup 2023: पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज हो गया चोटिल

World Cup 2023: पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज हो गया चोटिल

Fakhar Zaman Suffers Knee Injury: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान चोटिल हो गए हैं। पाकिस्तान टीम को शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। यह मैच बेंगलुरु के मैदान पर खेला जाएगा।

World Cup 2023: पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले तगड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज हो गया चोटिल
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Oct 2023 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान को इस मैच से पहले एक तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान चोटिल हो गए हैं। वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। फखर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। वह एक हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। ऐसे में फखर अफगानिस्तान मैच में भी नहीं खेलेंगे। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की 23 अक्टूबर को टक्कर होनी है।

बता दें कि 33 वर्शीय फखर ने टूर्नामेंट में अब तक केवल एक मैच खेला है। वह नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में 15 गेंदों में 12 रन ही बना सके थे। फखर काफी समय से फॉर्म में नहीं है, जिसके चलते उनकी कड़ी आलोचना रही है। इसके बाद, पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने फखर को श्रीलंका और भारत के विरुद्ध मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। उनकी जगह 23 वर्षीय अब्दुल्ला शफीक ने इमाम-उल-हक के साथ पारी का आगाज किया। शफीक ने श्रीलंका के सामने 113 की पारी खेली और भारत के खिलाफ 20 रन बनाए।

पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में एक बार फिर शफीक को बतौर ओपनर उतार सकता है। हालांकि, विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी एक ऑप्शन हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी बेंगलुरु पहुंचने के बाद बीमार पड़ गए थे। कुछ खिलाड़ियों को वायरल बुखार हो गया था, जिनमें से अधिकतर इससे उबर गए हैं। पाकिस्तान टीम ने टूर्नामेंट में दो मैच जीते हैं और एक गंवाया है। पाकिस्तान को टीम इंडिया ने अहमदाबाद के मैदान पर 7 विकेट से धूल चटाई थी। भारत ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को रौंदा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें