World Cup 2019 There is no one closer to Hardik Pandya s talent in Indian team says Virender Sehwag - ICC WC: सहवाग ने कहा, हार्दिक पांड्या का टीम में कोई रिप्लेसमेंट नहीं DA Image
14 नबम्बर, 2019|5:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC: सहवाग ने कहा, हार्दिक पांड्या का टीम में कोई रिप्लेसमेंट नहीं

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। इससे पहले वो टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थे।

Hardik Pandya.jpg

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। सहवाग की माने तो इस समय हार्दिक पांड्या एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनका टीम के पास कोई विकल्प ही नहीं है। सहवाग ने कहा कि मौजूदा समय में कोई भी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जैसा टैलेंटेड नहीं है।

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। इससे पहले वो टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थे। प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा। सहवाग ने क्रिकेटनेक्स्ट से कहा, 'बल्ले और गेंद से हार्दिक पांड्या की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है।' 

ICC WC: विराट ने किया खुलासा- इस वजह से पंत की जगह दिनेश कार्तिक को मिली टीम में जगह

टीम मीटिंग और प्रैक्टिस के लिए देरी से आने वालों के लिए धौनी ने सुझायी थी अजबोगरीब सजा

विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में हार्दिक पांड्या शामिल हैं। विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीमः रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धौनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:World Cup 2019 There is no one closer to Hardik Pandya s talent in Indian team says Virender Sehwag