फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे टॉम लाथम

भारत के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे टॉम लाथम

न्यूज़ीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम विश्वकप से पहले भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ 25 और 28 मई को होने वाले अभ्यास मैच में चोट लगने के कारण नहीं खेल सकेंगे। लाथम की जगह भारत के खिलाफ शनिवार को...

भारत के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे टॉम लाथम
एजेंसी,लंदन,Fri, 24 May 2019 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूज़ीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम विश्वकप से पहले भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ 25 और 28 मई को होने वाले अभ्यास मैच में चोट लगने के कारण नहीं खेल सकेंगे। लाथम की जगह भारत के खिलाफ शनिवार को होने वाले अभ्यास मैच में टॉम ब्लंडेल को विकेटकीपिंग का जिम्मा सौंपा गया है। ब्लंडेल अपना पहला अंतरार्ष्ट्रीय अभ्यास मैच खेलेंगे और वह विश्वकप में अपना डेब्यू मुकाबला भी खेल सकते हैं। 

ICC World Cup 2019: इस बार 81 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

लंदन में गुरुवार को न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने संवाददाता सम्मलेन में कहा, “लाथम शुरुआत के दो अभ्यास मैचों में नहीं खेल सकेंगे। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और वापसी करेंगे।” विलियम्सन ने टीम के सभी खिलाड़ियों की मौजूदगी को लेकर कहा, “यह एक बेहद  अच्छा एहसास है कि टीम पिछले कुछ दिनों से एक साथ है। हमने पिछले दो महीनों से कोई  मुकाबला नहीं खेला हैं। खिलाड़ी एक दूसरे की मौजूदगी से बेहद खुश हैं और यह  एक ताज़ा करने वाला एहसास है। हम आने वाले मुकाबलों में चुनौतियों के  लिए तैयार हैं।”

CWC 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भारत का ध्यान नंबर 4 पोजिशन पर

लाथम के दरअसल इंग्लैंड आने से पहले ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ मुकाबले के दौरान उंगली में चोट लग गयी थी जिसकी वजह से वह अभ्यास मैच में शामिल नहीं होगें। इससे पहले माना जा रहा था कि वह दूसरे अभ्यास मैच में खेलेंगे लेकिन अब वह दूसरा अभ्यास मुकाबला भी नहीं खेल सकेंगे। न्यूज़ीलेंड का विश्व कप में पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 1 जून को है और कयास लगाये जा रहे हैं कि वह श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेल सकेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें