womens world cup 2017 australia vs west indies third umpire run out - VIDEO: रनआउट होने के बाद भी थर्ड अंपायर ने नहीं दिया आउट, और फिर... DA Image
13 दिसंबर, 2019|9:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: रनआउट होने के बाद भी थर्ड अंपायर ने नहीं दिया आउट, और फिर...

run out

वुमन वर्ल्ड कप में वेस्ट इंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के निकोल बोल्टन (नाबाद 107) और बेथ मूनी (70) की शानदार पारी की वजह से आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच में एक ऐसी घटना घटी, जोकि इससे पहले कभी नहीं देखी गई। मैच के दौरान ग्राउंड अंपायर के अलावा कोई भी थर्ड अंपायर नहीं था। दो रन चुराने के चक्कर में वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी रन आउट हो गए, लेकिन थर्ड अंपायर के गैरमौजूदगी के कारण उन्हें आउट नहीं दिया गया।

बता दें कि 14वें ओवर में वेस्टइंडीज की बल्लेबाज चेडिन नेशन ने गेंद को स्केवयर लेग की तरफ मारकर 2 रन चुराने की कोशिश की तो उस दौरान फील्डर ने बॉल सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में फेंकी और विकेटकीपर ने बिना देरी किए स्टंप्स भी बिखेर दिए। मगर मैदानी अंपायर कैथी क्रॉस ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया। क्योंकि थर्ड अंपायर की गैरमौजूदगी के चलते डिसीजन रैफर नहीं किया जा सकता था, जबकि बल्लेबाज साफ तौर पर आउट था।

कुछ ऐसा रहा मैच
पहली पारी खेलने उतरी कैरेबियाई महिला टीम पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी और 47.5 ओवरों में 204 के कुल योग पर पवेलियन लौट गई। वेस्टइंडीज के लिए सलामी बल्लेबाज हेली मैथ्यूज (46), कप्तान टेलर (45), चेडियान नेशन (39) ने उपयोगी पारियां खेलीं। वेस्टइंडीज की छह बल्लेबाजी दहाई तक भी नहीं पहुंच सकीं। ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिस पेरी ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए, जबकि जेस जोनासेन और क्रिस्टेन बीम्स को दो-दो विकेट मिले। वेस्टइंडीज की दो बल्लेबाज रन आउट हो पवेलियन लौटीं।

देखें VIDEO

 

A post shared by Just Saying (@haha_justsaying) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:womens world cup 2017 australia vs west indies third umpire run out