DA Image
8 अप्रैल, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

U-19 भारतीय महिला क्रिकेटर केशवी गौतम ने वनडे मैच में हैट्रिक समेत झटके 10 विकेट, ऐसे रचा इतिहास- देखें Video

केशवी ने 4.5 ओवर में 12 रन खर्चे और एक मेडेन ओवर फेंका और 10 के 10 विकेट अपने नाम कर लिए। महिला अंडर-19 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट में केशवी ने यह कारनामा किया।

keshvee gautam took perfect 10 in one day match

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम एक ओर जहां शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं एक जूनियर भारतीय महिला क्रिकेटर ने ऐसा कारनामा कर डाला, जो सुर्खियों में है। अंडर-19 वनडे मैच में चंडीगढ़ की केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ 'परफेक्ट-10' अपने नाम किया। केशवी ने 4.5 ओवर में 12 रन खर्चे और एक मेडेन ओवर फेंका और 10 के 10 विकेट अपने नाम कर लिए। महिला अंडर-19 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट में केशवी ने यह कारनामा किया।

धोनी ने जिम में किया हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख हैरान हुए फैन्स

इस लो स्कोरिंग मैच में चंडीगढ़ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चंडीगढ़ ने 50 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बनाए। केशवी गौतम ने बल्ले से भी कमाल दिखाया और टीम की ओर से बेस्ट स्कोरर भी रहीं। उन्होंने 68 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सिमरन जोहाल ने 42 और मेहुल ने नॉटआउट 41 रनों का योगदान दिया। स्कोर ज्यादा नहीं था और ऐसे में लगा कि अरुणाचल प्रदेश की टीम चंडीगढ़ को कुछ टक्कर देगी।

पूर्व पाक कप्तान ने बांधे सचिन की तारीफों के पुल, जानें क्या कुछ कहा

केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश की किसी भी बैटर को टिकने का मौका ही नहीं दिया। हाल कुछ ऐसा रहा कि अरुणाचल प्रदेश की टीम 8.5 ओवर में महज 25 रनों पर ऑलआउट हो गई। 8 बैटर्स तो खाता भी नहीं खोल सकीं। केशवी के 'परफेक्ट-10' में एक हैट्रिक भी शुमार है। बीसीसीआई विमेन ट्विटर पेज पर केशवी के 'परफेक्ट-10' का वीडियो भी शेयर किया गया है, देखें-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Womens Under 19 One Day Trophy Chandigarh vs Arunachal Pradesh Kashvee Gautam took 10 wickets and scored 49 runs in oneday match