फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWomen's T20 Challenge: माया का बॉलिंग एक्शन देखकर चकरा जाएगा सिर, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Women's T20 Challenge: माया का बॉलिंग एक्शन देखकर चकरा जाएगा सिर, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

वुमेंस टी20 चैलेंज 2022 में महाराष्ट्र की महिला स्पिनर माया सोनावने वेलॉसिटी की ओर से खेल रही हैं। सुपरनोवाज के खिलाफ जब वह गेंदबाजी के लिए आईं, तो उनका बॉलिंग एक्शन देखकर हर कोई दंग रह गया।

Women's T20 Challenge: माया का बॉलिंग एक्शन देखकर चकरा जाएगा सिर, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 06:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Women's T20 Challenge 2022 का दूसरा मैच सुपरनोवाज और वेलॉसिटी के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में वेलॉसिटी की ओर से माया सोनावने खेल रही हैं, जिनका बॉलिंग एक्शन सोशल मीडिया पर एकदम बवाल मचाए हुए है। माया का बॉलिंग एक्शन देखकर क्रिकेट फैन्स को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर पॉल एडम्स याद आने लगे हैं। पॉल एडम्स भी अपने अद्भुत बॉलिंग एक्शन के लिए काफी चर्चा में रहे हैं। माया का बॉलिंग एक्शन ऐसा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि वह गेंदबाजी में कुछ कमाल नहीं कर पाईं।

अख्तर ने बताया कौन सी IPL टीम बाबर आजम पर लुटाती करोड़ों रुपये

सोशल मीडिया पर माया के बॉलिंग एक्शन की तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर हो रहे हैं। माया ने दो ओवर डाले और इस दौरान 19 रन खर्च डाले।

साहा राजस्थान के खिलाफ Qualifier 1 में खेलेंगे या नहीं, जानें जवाब

23 साल की माया का यह वुमेंस टी20 चैलेंज में डेब्यू मैच है। वेलॉसिटी ने टॉस जीतकर सुपरनोवास को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 51 गेंद पर 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं तानिया भाटिया ने 32 गेंद पर 36 रन बनाए। इन दोनों की बैटिंग के दम पर सुपरनोवाज ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाए।

epaper