फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी20 चैलेंज: PPE किट में भारतीय महिला क्रिकेटरों का कैटवॉक, VIDEO जीत लेगा आपका दिल

टी20 चैलेंज: PPE किट में भारतीय महिला क्रिकेटरों का कैटवॉक, VIDEO जीत लेगा आपका दिल

भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिए गुरुवार को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) पहुंची जो 'मिनी महिला आईपीएल' के नाम से भी मशहूर है और जिसका आयोजन शारजाह में चार से नौ...

टी20 चैलेंज: PPE किट में भारतीय महिला क्रिकेटरों का कैटवॉक, VIDEO जीत लेगा आपका दिल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Oct 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिए गुरुवार को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) पहुंची जो 'मिनी महिला आईपीएल' के नाम से भी मशहूर है और जिसका आयोजन शारजाह में चार से नौ नवंबर तक किया जाएगा। टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज ने मुंबई में नौ दिन का पृथकवास किया जिसमें उनके कई आरटी-पीसीआर परीक्षण कराए गए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला क्रिकेट टीम के मुंबई से दुबई पहुंचने को लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। 1 मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो में टीम की सदस्य महिला टी20 मुकाबले को लेकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वे सभी पीपीई किट में एयरपोर्ट पर कैटवॉक करती भी नजर आईं।

आपको बता दें कि भारतीय पुरुष क्रिकेटरों की तरह महिला क्रिकेटरों को भी 'बायो-बबल' में प्रवेश से पहले छह दिन के पृथकवास में रहना होगा। उनका पहले, तीसरे और पांचवें दिन परीक्षण किया जाएगा जिसके बाद ही उनके लिए बनाए गए जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया, ''चलो हमारी लड़कियों के लिए भी सुनते हैं, चमचमाते हुए धूप के चश्मों में मुस्कुराते हुए चेहरे। हैलो यूएई। सुपरनोवा, ट्रेलब्लेजर्स, वेलोसिटी पहुंच गई हैं। महिलाओं के टी20 चैलेंज के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

टूर्नामेंट की तीन टीमों की अगुआई मिताली राज, मंधाना और हरमनप्रीत करेंगी। टूर्नामेंट से भारतीय महिला क्रिकेट सत्र की भी शुरूआत होगी जिसमें विदेशी स्टार जैसे डायंड्रा डॉटिन, सोफी एक्सेलस्टोन, डेनियल वाट, चामरी अटापट्टू भी भाग लेंगी। ऐसी भी बातें चल रही हैं कि महिला टीम कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए दुबई से श्रीलंका भी जा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें