DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए वी रमन, रमेश पवार समेत 4 लोगों ने दिए इंटरव्यू

क्रिकेटभारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए वी रमन, रमेश पवार समेत 4 लोगों ने दिए इंटरव्यू

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 13 May 2021 08:19 AM
भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए वी रमन, रमेश पवार समेत 4 लोगों ने दिए इंटरव्यू

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिए मौजूदा मुख्य कोच डब्ल्यू वी रमन, पूर्व कोच रमेश पवार, पूर्व क्रिकेटर अजय रात्रा और ऋषिकेश कानिटकर ने मदन लाल की अध्यक्षता वाली सलाहकार समिति को इंटरव्यू दिए। कोच पद के लिए आवेदन करने वाले 35 उम्मीदवारों में से आठ को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया जिनमें चार पुरुष और चार महिला थी। 

चार महिलाओं में ममता माबेन, देविका वैद्य, हेमलता काला और सुमन शर्मा शामिल हैं। मदन लाल ने पीटीआई से कहा, ''आज चार लोगों के इंटरव्यू हुए। सभी काफी तैयारी से आए थे। बाकी चार इंटरव्यू कल होंगे। सीएसी के दो सदस्य लाल और सुलक्षणा नाईक मौजूद थे जबकि आर पी सिंह अपने पिता के निधन के कारण नहीं आ सके।" जानकारी मिली है कि सभी चार उम्मीदवारों ने अच्छी प्रेजेंटेशन दी। सभी उम्मीदवारों का इंटरव्यू 35 से 40 मिनट तक चला।

इस इंटरव्यू में अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्डकप के रोडमैप को लेकर व्यापक चर्चा हुई। उम्मीदवारों से बेंच स्ट्रेंथ को लेकर उनकी राय ली गई। अगले साल वनडे वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद कई भारतीय महिला क्रिकेटर संन्यास ले सकती है। भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड दौरा करना है जहां एक टेस्ट मैच खेला जाना है। टेस्ट मैच के अलावा महिला टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है। भारतीय महिला टीम क्रिकेट टीम के कोच के ऐलान गुरुवार तक हो सकता है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो शुक्रवार तक टीम को एक नए कोच मिलने की पूरी संभावना है।
कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जुटाए 11 करोड़ रुपये, इस वजह से बढ़ाया था लक्ष्य

संबंधित खबरें