फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWomen's T20 Challenge 2022 SPN vs VEL: हरमनप्रीत कौर ने हवा में उछलकर एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो 

Women's T20 Challenge 2022 SPN vs VEL: हरमनप्रीत कौर ने हवा में उछलकर एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो 

शेफाली 10वें ओवर की चौथी गेंद पर गली में फील्डिंग कर रहीं हरमनप्रीत कौर को कैच दे बैठीं। हरमनप्रीत ने इस दौरान हवा में उड़कर एक ही हाथ से कैच को लपक किया। उनकी इस कैच की जमकर हो रही है।

Women's T20 Challenge 2022 SPN vs VEL: हरमनप्रीत कौर ने हवा में उछलकर एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेTue, 24 May 2022 07:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वुमेंस टी20 चैलेंज (Women's T20 Challenge 2022) का दूसरा मुकाबला आज मंगलवार को 
सुपरनोवाज और वेलॉसिटी (Supernovas vs Velocity, 2nd Match) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान हरमनप्रीत कौर की 51 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी की बदौलत सुपरनोवाज ने वेलॉसिटी के खिलाफ 5 विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया। हरमनप्रीत ने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के जड़े। बल्लेबाजी में धमाकेदार पारी खेलने वाली हरमनप्रीत ने फील्डिंग में हैरतअंगेज कैच पकड़कर सबको चौंका दिया।

सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के IPL में नहीं खेलने पर तोड़ी चुप्पी

सुपरनोवाज से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेलॉसिटी के लिए शेफाली वर्मा ने 33 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने महिला टी20 चैलेंज के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक भी जमाया। शेफाली 10वें ओवर की चौथी गेंद पर गली में फील्डिंग कर रहीं हरमनप्रीत कौर को कैच दे बैठीं। हरमनप्रीत ने इस दौरान हवा में उड़कर एक ही हाथ से कैच को लपक किया। उनकी इस कैच ही अब कोई जमकर तारीफ कर रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर उनके कैच का वीडियो और फोटो काफी वायरल हो रहा है। फैंस उन्हें 'फ्लाइंग लेडी' और सुपरवुमैन भी बता रहे हैं।

 

मैच की बात करें तो वेलॉसिटी ने सुपरनोवाज को सात विकेट से शिकस्त दी। जीत के लिए मिले 151 रन के लक्ष्य को वेलॉसिटी ने 18.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। वेलॉसिटी के लिए शेफाली वर्मा ने 51 और लौरा वुलवार्डट ने नाबाद 51 रन का योगदान दिया।सुपरनोवाज के लिए डिएंड्रा डॉटिन ने दो विकेट लिए। 

epaper