फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहरमनप्रीत कौर ने PAK के साथ मैच से पहले किया ये काम, जीता लोगों का दिल

हरमनप्रीत कौर ने PAK के साथ मैच से पहले किया ये काम, जीता लोगों का दिल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर इन दिनों सुर्खियों में हैं। कौर ने महिला टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जमाया। 51 गेंदों में 103 रन बनाने वालीं कौर भारत की ओर...

हरमनप्रीत कौर ने PAK के साथ मैच से पहले किया ये काम, जीता लोगों का दिल
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 13 Nov 2018 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर इन दिनों सुर्खियों में हैं। कौर ने महिला टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जमाया। 51 गेंदों में 103 रन बनाने वालीं कौर भारत की ओर से टी-20 फॉर्मेट में शतक जमाने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनीं। 

इसके बाद टी-20 विश्व कप के दूसरे मैच में भी हरमनप्रीत कौर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच से पहले होने वाले राष्ट्रगान के बाद हरमनप्रीत कौर ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनकी प्रशंसा हो रही है। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट से दूर कुछ ऐसे बिजी हैं धौनी, बदली अपनी हेयरस्टाइल

वायरल वीडियो के अनुसार, राष्ट्रगान के बाद मैसकॉट के तौर पर खड़ी एक बच्ची बीमार होने की वजह से गिर पड़ी। इसके बाद कौर ने बच्ची को अपनी गोद में उठाकर वहां मौजूद अधिकारी को दे दिया। हरमनप्रीत कौर का यह वीडियो मैच के बाद एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया। क्रिकेटप्रेमी इस वीडिया को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि पाकिस्तान के साथ हुए मैच में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 133 रन बनाए थे। इसके बाद मिथाली राज के अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने आसानी से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: PAK vs NZ: पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने जानें कैसे एक गेंद पर दौड़ लिए 5 रन - VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें