DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों ने आपस में रचाई शादी

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन ने मेलबर्न स्टार्स टीम की अपनी पूर्व साथी ऑस्ट्रेलिया की निकोला हेनकॉक के साथ शादी कर ली है।

nicola hancock  married her partner hayley jensen jpg

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन ने मेलबर्न स्टार्स टीम की अपनी पूर्व साथी ऑस्ट्रेलिया की निकोला हेनकॉक के साथ शादी कर ली है। जेनसन और हेनकॉक बीते तीन साल में समलैंगिक विवाह बंधन में बंधने वाली तीसरी क्रिकेटर जोड़ी हैं। इससे पहले 2017 में न्यूजीलैंड की एमी सैदरवेट और लिया ताहूहू ने शादी रचाई थी और फिर बीते साल जुलाई में दक्षिण अफ्रीका की डेन वान निएकेर्क और फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर मेरिजेन काप ने शादी की थी।

बिग बैश लीग की टीम मेलबर्न स्टार्स ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस विवाह की जानकारी दी और साथ ही उसने इन दोनो खिलाड़ियों को सफल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं।
बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए शुरुआती दो सीजन में खेलने वाली ऑलराउंडर जेनसन तीसरे सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलीं। दूसरी ओर, हेनकॉक अभी भी टीम ग्रीन नाम से मशहूर इस टीम के लिए बीबीएल में खेल रही हैं।

Read Aslo: ICC ODI WC 2019: बीवियों और गर्लफ्रेंड्स को साथ नहीं ले जा सकेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women Cricketers of New Zealand and Australia Hayley Jensen and Nicola Hancock got hitched with Each other