फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटउत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ का सूर्याकुमार यादव के लिए खास मैसेज, फोटो हो गई वायरल

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ का सूर्याकुमार यादव के लिए खास मैसेज, फोटो हो गई वायरल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ ने सूर्या के साथ फोटो शेयर कर एक खास मैसेज लिखा, जो वायरल हो गया।

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ का सूर्याकुमार यादव के लिए खास मैसेज, फोटो हो गई वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 01:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच छह विकेट से अपने नाम किया और सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। मैच खत्म होने के अगले दिन सुबह सूर्यकुमार यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सूर्या के साथ फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक खास मैसेज भी लिखा। दोनों की फोटो जमकर वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ेंः क्या 3rd T20 में गिल की जगह मिलना चाहिए शॉ को मौका? जाफर ने दिया जवाब

फोटो में सूर्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को गुलदस्ता देते नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास पर ही दोनों की मुलाकात हुई। योगी आदित्यनाथ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'युवा और एनर्जेटिक सूर्याकुमार यादव (मिस्टर 360) के साथ लखनऊ में अपने आधिकारिक आवास पर।' लो स्कोरिंग मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की।

'कुलचा' में टकरार, कुलदीप से बोले चहल- अब तुम निकल गए, तुम्हारा हो गया

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 31 गेंदों पर नॉटआउट 26 रनों की पारी खेली। इस पिच पर रन बनाना कितना मुश्किल था, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस पारी के लिए सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सूर्या ही इस मैच के हाइएस्ट स्कोरर बल्लेबाज रहे। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 99 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया को भी 100 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में काफी पापड़ बेलने पड़े। भारत ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें