फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटतीन फोटो और एक मीम के साथ दिनेश कार्तिक ने बताई कैसी है कप्तान रोहित शर्मा के साथ केमेस्ट्री

तीन फोटो और एक मीम के साथ दिनेश कार्तिक ने बताई कैसी है कप्तान रोहित शर्मा के साथ केमेस्ट्री

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हुई थी, उसके बाद दूसरे मैच में भी ऐसा ही कुछ हुआ, लेकिन इस बार फोटो अलग थी।

तीन फोटो और एक मीम के साथ दिनेश कार्तिक ने बताई कैसी है कप्तान रोहित शर्मा के साथ केमेस्ट्री
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 01:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाद दिनेश कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में महज तीन बॉल बल्लेबाजी की, लेकिन पहले ही मैच से चर्चा में रहे। पहले मैच में एक विकेटकीपिंग के दौरान डीआरएस को लेकर कप्तान रोहित शर्मा उन पर कुछ नाराज होते दिखे थे। इसके बाद उन्होंने जाकर डीके का मुंह भी पकड़ लिया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। दूसरे मैच में रोहित शर्मा जीत के हीरो बने और मैच फिनिश डीके ने छक्के और चौके के साथ किया, जिसके बाद रोहित ने जाकर उन्हें गले लगा लिया था और तीसरे मैच में रोहित ने जाकर डीके का माथा चूमा। इन तीन तस्वीरों पर काफी मीम्स भी बन रहे हैं।

टी20 WC से पहले दिनेश कार्तिक के लिए कैप्टन रोहित के पास है खास प्लान

दिनेश कार्तिक ने ये तीनों वायरल फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं और लिखा, 'और यहां एंडगेम क्या है'

डीके यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की है, जो कि उन पर और रोहित शर्मा पर बना मीम है। डीके को यह मीम लगता है काफी पसंद आ गया है।

रोहित के वर्ल्ड रिकॉर्ड पर कोहली की नजरें, जल्द बन सकते हैं टी20 किंग

डीके के मुंह पकड़ने वाली जो फोटो है, उसमें उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा है। इस पर मीम बना है कि हेलमेट नहीं पहनने पर ट्रैफिक पुलिस क्या करती है और दूसरी फोटो में रोहित उनका माथा चूमते नजर आ रहे हैं और इस पर लिखा है, जब हेलमेट पहनते हैं, तो ऐसा होता है। दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं और कप्तान रोहित शर्मा उन्हें ज्यादा से ज्यादा गेम टाइम देना चाहते हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper