फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरणजी ट्रॉफी: मनोज तिवारी का दोहरा शतक, MP के खिलाफ बंगाल का बड़ा स्कोर

रणजी ट्रॉफी: मनोज तिवारी का दोहरा शतक, MP के खिलाफ बंगाल का बड़ा स्कोर

बंगाल ने कप्तान मनोज तिवारी के दोहरे शतक की मदद से मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच के दूसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 510 रन बनाकर समाप्त घोषित की। तिवारी ने ईडन...

रणजी ट्रॉफी: मनोज तिवारी का दोहरा शतक, MP के खिलाफ बंगाल का बड़ा स्कोर
भाषा।,कोलकाता। Wed, 14 Nov 2018 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल ने कप्तान मनोज तिवारी के दोहरे शतक की मदद से मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच के दूसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 510 रन बनाकर समाप्त घोषित की। तिवारी ने ईडन गार्डन्स पर मैच के दूसरे दिन 31 रन से आगे खेलना शुरू किया और नाबाद 201 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 79 गेंदों का सामना किया तथा 20 चौके और 4 छक्के लगाए। मनोज तिवारी ने अपना दोहरा शतक पूरा करने के तुरंत बाद पारी समाप्त घोषित कर दी। 

मनोज तिवारी के इर्द-गिर्द घूमती रही बंगाल की पारी    
मध्य प्रदेश को तीसरे सत्र में दिन के बाकी बचे दस ओवर खेलने पड़े जिसमें उसके बल्लेबाजों ने बेहद सतर्कता बरती। मध्य प्रदेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 15 रन बनाए हैं। आर्यमान बिड़ला 8 और अंकित दाने 7 रन पर नाबाद हैं। बंगाल ने दूसरे दिन 4 विकेट पर 246 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पारी तिवारी के इर्द गिर्द ही घूमती रही। कौशिक घोष ने भी 100 रन की पारी खेली। मध्य प्रदेश की तरफ से कामचलाऊ गेंदबाज शुभम शर्मा सबसे सफल रहे। उन्होंने 59 रन देकर पांच विकेट चटकाए जो उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

रणजी ट्रॉफी: रविंद्र जडेजा का नाबाद शतक, रेलवे के खिलाफ सौराष्ट्र मजबूत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें