With The Help of Babar Azam and Imam Ul Haq Tons Pakistan Clean Sweep Zimbabwe in Five Match ODI Series - PAKvsZIM: पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे का 5-0 से किया क्लीन स्वीप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvsZIM: पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे का 5-0 से किया क्लीन स्वीप

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 364 रन का विशाल स्कोर बनाया। इमाम ने 105 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का जबकि आजम ने 76 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्के लगाए।

PAK vs ZIM.jpg

इमाम उल हक (110) और बाबर आजम (नाबाद 106) के शतकों की मदद से पाकिस्तान ने पांचवें एकदिवसीय मैच में मेजबान जिम्बाब्वे को 131 रन से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप किया। पाकिस्तान ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 364 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर जिम्बाब्वे को निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 233 रन पर रोक दिया। 

जिम्बाब्वे के लिए रियान मरे ने 70 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 47 रन बनाए। इसके अलावा पीटर मूर ने 54 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्कों के सहारे नाबाद 44, प्रिंस मस्वूरे ने 39 और कप्तान हेमिल्टन मस्काद्जा तथा तिनासे कामुन्हुक्मे ने 34-34 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से हसन अली और मोहम्मद नवाज ने दो-दो विकेट हासिल किए। इससे पहले, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 364 रन का विशाल स्कोर बनाया। इमाम ने 105 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का जबकि आजम ने 76 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्के लगाए।

प्लेयर्स को गाली नहीं देने देते थे MSD, टीम को नहीं मनाने दिया था जश्न

इमाम ने अपने वनडे करियर का चौथा और आजम ने आठवां शतक पूरा किया। पिछले मैच में दोहरा शतक बनाने वाले फखर जमान इस मैच में शतक नहीं बना पाए। उन्होंने 83 गेंदों पर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 85 रन का योगदान दिया। शोएब मलिक और आसिफ अली ने 18-18 रन बनाए। मेजबान जिम्बाब्वे की ओर से क्रिस एम्पोफु, टेंडई चेटारा, लियाम निकोलस रोच और वेलिंग्टन मस्काद्जा ने एक-एक विकेट हासिल किए। पाकिस्तान ने पहला मैच 201 रन से, दूसरा और तीसरा नौ-नौ विकेट से तथा चौथा 244 रन से जीता था।

 

फेस पर कट्स लगे तो क्रिकेटर मिताली के घरवालों को सताने लगा था ये डर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:With The Help of Babar Azam and Imam Ul Haq Tons Pakistan Clean Sweep Zimbabwe in Five Match ODI Series