फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWIvSL 1st TEST Day-1: खराब शुरुआत के बाद कैरेबियाई टीम की वापसी, श्रीलंका फिर भी मजबूत

WIvSL 1st TEST Day-1: खराब शुरुआत के बाद कैरेबियाई टीम की वापसी, श्रीलंका फिर भी मजबूत

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट त्रिनिडाड में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 246 रन बना लिए हैं। शेन डॉरिच और...

WIvSL 1st TEST Day-1: खराब शुरुआत के बाद कैरेबियाई टीम की वापसी, श्रीलंका फिर भी मजबूत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,त्रिनिडाडThu, 07 Jun 2018 07:09 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट त्रिनिडाड में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 246 रन बना लिए हैं। शेन डॉरिच और देवेंद्र बिशू मैदान पर टिके हुए हैं। मैच का पहला दिन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। श्रीलंका की ओर से लहिरु कुमारा ने तीन विकेट लिए, जबकि सुरंगा लकमल और रंगना हेराथ के खाते में एक-एक विकेट गया।

VIDEO:विराट ने माना अनुष्का का लोहा,कहा-यह मुझसे ज्यादा 'Cardio' करती है

मौत से जंग लड़ रहे साथी क्रिकेटर की भज्जी ने ऐसे बचाई जान

वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही थी और 80 रनों तक तीन विकेट गिर चुके थे। क्रेग ब्रैथवेट 3 और डेवन स्मिथ 7 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कीरन पॉवेल 38 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद शाई होप भी 44 रन बनाकर चलते बने। रेस्टन चेज ने 38 रनों का योगदान दिया लेकिन हेराथ की गेंद पर एंजलो मैथ्यूज को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

147 रनों तक वेस्टइंडीज ने पांच विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शेन डॉरिच और कप्तान जेसन होल्डर के बीच अच्छी साझेदारी हुई। दोनों ने स्कोर 237 रनों तक पहुंचाया। दिन का खेल खत्म होने से कुछ देर पहले ही कुमारा ने होल्डर को आउट कर एक बार फिर श्रीलंका की मैच में वापसी कराई। डॉरिच 46 रन बनाकर और बिशू बिना खाता खोले नॉटआउट लौटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें