फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPM मोदी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कहा- मैच जीतो और दिल भी

PM मोदी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कहा- मैच जीतो और दिल भी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (5 जून) को विश्वकप (ICC World Cup 2019) में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को ट्वीट कर विश्वकप के लिए अपनी शुभकामनाएं दी...

PM मोदी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कहा- मैच जीतो और दिल भी
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 05 Jun 2019 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (5 जून) को विश्वकप (ICC World Cup 2019) में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को ट्वीट कर विश्वकप के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा, “भारतीय टीम विश्वकप में आज अपना पहला मुकाबला खेलने उतरी है, इस मौके पर मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। इस टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट देखने को मिले और खेल भावना का सम्मान बना रहे।”पीएम मोदी ने कहा, “खेल भी जीतो और दिल भी।”

वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया को विश्वकप के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं। सीके खन्ना ने टीम इंडिया को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि विराट के शानदार नेतृत्व में भारतीय टीम इस विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और अपने हाथों में कप लेकर स्वदेश लौटेगी।”

 
बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष ने टीम के सभी खिलाड़ियों से कहा कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और विश्वकप में 1983 और 2011 का इतिहास दोहरा कर देश का गौरव बढ़ाएं। भारत ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के साथ अपना अभियान शुरु किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें