फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVirat Kohli के साथ क्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपन करेंगे रोहित शर्मा? जानें क्या दिया जवाब

Virat Kohli के साथ क्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपन करेंगे रोहित शर्मा? जानें क्या दिया जवाब

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि क्या वह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली के साथ पारी का आगाज करेंगे? तो भारतीय कप्तान ने इसका जवाब काफी घुमा-फिरा कर दिया है।

Virat Kohli के साथ क्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपन करेंगे रोहित शर्मा? जानें क्या दिया जवाब
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

Rohit Sharma on opening with Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए ओपन करते हैं और रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की ओर से सलामी बैटर की भूमिका निभाते हैं। आईपीएल 2024 खत्म होते ही भारतीय खिलाड़ी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका के लिए रवाना होंगे। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है। भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं आईपीएल 2024 की बात करें तो इसका फाइनल मैच 26 मई को खेला जाना है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा क्या टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के साथ पारी का आगाज करेंगे? इस सवाल का जवाब उन्होंने काफी घुमा-फिरा कर दिया है, ना उन्होंने इस बात से पूरी तरह इनकार किया है और ना ही पूरी तरह इस पर सहमति दिखाई है।

सहवाग के बाद DC के लिए ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने पंत

पॉडकास्ट क्लब प्रेयरी फायर में रोहित शर्मा से इसको लेकर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'हम अभी इसको लेकर मिले नहीं हैं, हमने इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं किया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ओपन करेंगे या नहीं, इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। आज के समय में जब तक आप मुझसे, राहुल भाई से या अजीत भाई से ऐसा कुछ नहीं सुनते हैं, तब तक सबकुछ फेक है।' राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच हैं, जबकि अजीत अगारकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर मेंस सिलेक्शन कमिटी के चीफ हैं।

पागल-वागल है क्या....कुलदीप ने बीच मैच में खोया आपा, पंत ने कराया शांत

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले काफी तरह की बातें होती रही हैं। जिसमें यह भी खबर आई थी कि विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के लिए शायद ही टीम में चुना जाए। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप पहली बार 2007 में खेला गया था और तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी भारत ने खिताब जीता था, लेकिन इसके बाद से भारत ने कोई टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें