फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरिकी पोंटिंग DC के हेड कोच बने रहेंगे या कटेगा पत्ता, फ्रेंचाइजी मालिक ने दिया बड़ा हिंट

रिकी पोंटिंग DC के हेड कोच बने रहेंगे या कटेगा पत्ता, फ्रेंचाइजी मालिक ने दिया बड़ा हिंट

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने आईपीएल के 16वें सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिसके बाद से हेड कोच रिकी पोंटिंग को लेकर चर्चा हो रही है। फ्रेंचाइजी मालिक ने अब पोंटिंग को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

रिकी पोंटिंग DC के हेड कोच बने रहेंगे या कटेगा पत्ता, फ्रेंचाइजी मालिक ने दिया बड़ा हिंट
Md.akram भाषा,नई दिल्लीWed, 14 Jun 2023 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का हेड कोच बने रहना लगभग तय है। टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं। अटकलें लगाई जा रही थीं कि टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पोंटिंग पद से हट सकते हैं।

वहीं, जिंदल ने सभी संदेहों को दूर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और घोषणा की कि क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और पोंटिंग थिंक टैंक का हिस्सा बने रहेंगे। जिंदल ने कहा, ''यहां दिल्ली कैपिटल्स में अगले साल के लिए आईपीएल की तैयारी सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ चल रही है। हम प्रशंसकों को आश्वस्त करते हैं कि किरण और मैं टीम को उस जगह पर वापस ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जहां हम इस फ्रेंचाइजी को चाहते हैं और यह बहुत ऊपर है।''

आईपीएल 2023 में इस मामले में फिसड्डी रही चैंपियन CSK, MI नंबर वन तो SRH का भी जवाब नहीं

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोंटिंग को उनकी पसंद का सहयोगी स्टाफ मिलेगा या नहीं क्योंकि अगली बार शेन वाटसन और जेम्स होप्स डग आउट में नहीं दिखेंगे। क्षेत्ररक्षण कोच बीजू जॉर्ज के भाग्य पर कोई स्पष्टता नहीं है जबकि प्रवीण आमरे और अजीत अगरकर बने रहने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें