DA Image
4 मार्च, 2021|8:41|IST

अगली स्टोरी

AUSvIND: सिर में चोट लगने के बाद धाकड़ वापसी के लिए मशबूर हैं विल पुकोव्स्की

will pucovski  getty images

विल पुकोव्स्की के कनकशन (सिर में हल्की चोट लगना) के कारण आराम लेने के बाद शानदार वापसी के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को विश्वास है कि अगर इस युवा सलामी बल्लेबाज को प्लेइंग XI में शामिल किया जाता है तो उन्हें रन बनाने में दिक्कत नहीं होगी। पुकोव्स्की का एडिलेड में पहले टेस्ट मैच में खेलना तय था, लेकिन पहले प्रैक्टिस मैच में सिर में चोट लगने के कारण वह पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे।

ICC Awards 2020: बेन स्टोक्स से आईसीसी ने मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

यह 22 वर्षीय पुकोव्स्की के साथ 9वां मामला है, जबकि वह कनकशन के शिकार बने। ये सभी मामले हालांकि क्रिकेट से जुड़े हुए नहीं हैं। पुकोव्स्की को अब सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। मैकडोनाल्ड ने कहा, 'हम विल के पिछले रिकॉर्ड के बारे में जानते हैं। उसका वापसी करने पर शानदार प्रदर्शन करने का बहुत अच्छा रिकॉर्ड है।' पुकोव्स्की ने 2018 में दो बार कनकशन के कारण बाहर रहने के बाद वापसी करके फर्स्ट क्लास मैचों में अपना पहला शतक लगाया था।

प्रज्ञान ओझा ने बताया क्यों रोहित शर्मा का वजन इतना बढ़ गया था

इस युवा बल्लेबाज ने कनकशन के कारण पिछले दो मौकों पर लंबे आराम के बाद वापसी करके दोहरे शतक लगाए थे। पुकोव्स्की गुरुवार की रात को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ गए और वह टीम के साथ सिडनी रवाना होने से पहले मेलबर्न में दो प्रैक्टिस सेशन में भाग लेंगे। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Will Pucovski has pretty good track record of performing after returning from concussions says McDonald