DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिविलियर्स आईपीएल में RCB के लिए खेलेंगे या नहीं? ये रहा जवाब

इसी साल मई में क्रिकेट फैन्स को बड़ा झटका लगा था, जब एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से ही इस बात की चर्चा है कि क्या एबीडी आईपीएल खेलते रहेंगे या नहीं?

Virat Kohli and AB de Villiers

दक्षिण अफ्रीका ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार एबी डिविलियर्स ने इसी साल मई में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उनके इस तरह अचानक लिए फैसले से क्रिकेट फैन्स का काफी सदमा पहुंचा था। पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स तब से एबीडी से कह रहे हैं कि वो अपना फैसला वापस ले लें। इसके अलावा एक और बात जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हुई कि क्या एबीडी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खेलते रहेंगे?

'पागल हूं मैं जो 300 ODI खेले हैं', गुस्से में ऐसा किससे बोल गए माही

वीरू का मजेदार ट्वीट, टीम इंडिया का कप्तान बनना है तो जुलाई में हो जाओ पैदा

एबीडी ने पहली बार इस बारे में खुलकर बातचीत की है। 34 वर्षीय एबीडी ने 2018 आईपीएल में कुछ शानदार पारियां खेली थीं। इसके अलावा उनका स्पाइडरमैन कैच काफी चर्चा में रहा था। iol.co.za को दिए इंटरव्यू में एबीडी ने कहा, 'मैं आने वाले कुछ सालों तक आईपीएल में खेलता रहूंगा और इसके अलावा टाइटन्स के लिए भी खेलता रहूंगा। मैं लंबे समय में ये बात कह नहीं पाया।'

B'day Special: गावस्कर के बल्ले से निकले पहले दो रन थे 'झूठे', जानिए और भी मजेदार किस्से

एबीडी ने संन्यास की घोषणा के बाद कहा था कि वो अपनी डोमेस्टिक टी20 टीम टाइटन्स के लिए खेलेंगे, लेकिन आईपीएल को लेकर उन्होंने इससे पहले कोई बयान नहीं दिया था। एबीडी के आईपीएल में खेलते रहने की खबर से लाखों फैन्स बहुत खुश हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:will ab de villiers play ipl 2019 or not here is the answer