फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए क्या संन्यास वापस लेंगे एबी डिविलियर्स? जानिए जवाब

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए क्या संन्यास वापस लेंगे एबी डिविलियर्स? जानिए जवाब

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने रविवार को कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना शानदार होगा। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत...

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए क्या संन्यास वापस लेंगे एबी डिविलियर्स? जानिए जवाब
एजेंसी,चेन्नईMon, 19 Apr 2021 06:54 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने रविवार को कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना शानदार होगा। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होगा। एबीडी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने 34 गेंद पर नॉटआउट 76 रन ठोके और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

शिखर धवन ने छीनी मैक्सवेल से ऑरेंज कैप, पर्पल कैप पर हर्षल का कब्जा

डिविलियर्स ने कहा, 'अगर मैं टीम (दक्षिण अफ्रीका) में जगह बना पाया तो यह शानदार होगा।' इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि अगर वह वापसी करने में नाकाम रहे तो भी उन्हें कोई मलाल नहीं होगा। इस 37 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह आईपीएल के आखिरी राउंड में इस बारे में कोच मार्क बाउचर से बात करेंगे। उन्होंने कहा, 'मुझे पूरी तरह से इसमें दिलचस्पी है, जहां तक मेरे फॉर्म, मेरी फिटनेस की बात है तो हमें बेस्ट 15 खिलाड़ियों का चयन करना होगा। हम उसी के हिसाब से प्लान बनाएंगे। मैं आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ चर्चा करूंगा।' बाउचर ने शुक्रवार को डिविलियर्य की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की ओर इशारा किया था।

IPL Point Table: जीत के साथ टॉप-2 में पहुंचे RCB और DC

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर ने कहा था कि उन्होंने आईपीएल से पहले इस बारे में डिविलियर्स से बात की है। बाउचर ने कहा था, 'आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले मैंने डिविलियर्स से बात की थी।' उन्होंने कहा, 'बातचीत अभी शुरुआती दौरे में है। डिविलियर्स आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर के यह साबित करना चाहते है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट में अब भी दबदबा बना सकते है।' डिविलियर्स ने मई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें