wicketkeeper batsman sam billings join England team after opener jason roy injured before 3rd odi at leeds - INDvENG: फाइनल मैच से पहले इंग्लैंड के सामने आई बड़ी मुसीबत! DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvENG: फाइनल मैच से पहले इंग्लैंड के सामने आई बड़ी मुसीबत!

इंग्लैंड की टीम को धूआंधार शुरुआत देने वाले ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय चेटिल हो गए। इसी के चलते एक अन्य बल्लेबाज को टीम में शामिल किया गया है। 

England vs India 3rd ODI (photo - reuters)

भारत के खिलाफ जारी वनडे सीरीज आखिरी और निर्णायक मैच से पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड की टीम को धूआंधार शुरुआत देने वाले ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय चेटिल हो गए। इसी के चलते एक अन्य बल्लेबाज को टीम में शामिल किया गया है। 

विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को भारत के खिलाफ कल तीसरे वनडे के लिये टीम में शामिल किया गया है। सलामी बल्लेबाज जासन रॉय के कवर के तौर पर उन्हें लीड्स में होने वाले तीसरे वनडे के लिए बुलाया गया है। जेसन रॉय के दाहिने हाथ की ऊंगली में चोट लग रही थी। मैच से पहले उनका फिटनेस टेस्ट होगा। इसके साथ ही बल्लेबाज जेम्स विंसे को डेविड मालान के कवर के तौर पर रखा गया है।

PHOTO: इंग्लैंड में आखिर किसे मिस कर रही हैं साक्षी, शेयर की ये फोटो

ENGvIND: 2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत, जानें क्या था पूरा मामला

टीम इंडिया इस बात से परेशान
तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए दो चीजें सिरदर्द बनी हुई हैं। भारत के लिए सबसे बड़ी परेशानी तेज गेंदबाजी अटैक रहा है। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उमेश यादव और सिद्धार्थ कौल कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं। इसके अलावा टीम की एक और सबसे बड़ी दिक्कत मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों का फेल होना है। भारत के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने पिछले मैच में काफी निराश किया, ऐसे में टीम को इन दो डिपार्टमेंट में काफी काम करने की जरूरत है।

ind vs eng देवरों और पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में सफर, देखें तस्वीरें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wicketkeeper batsman sam billings join England team after opener jason roy injured before 3rd odi at leeds