Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWI Vs SL: फील्डिंग करते समय जेरेमी सोलोजानो के मुंह में लगी बॉल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल-VIDEO

WI Vs SL: फील्डिंग करते समय जेरेमी सोलोजानो के मुंह में लगी बॉल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 21 Nov 2021 11:55 PM
WI Vs SL: फील्डिंग करते समय जेरेमी सोलोजानो के मुंह में लगी बॉल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल-VIDEO

इस खबर को सुनें

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच गॉल में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज की तरफ से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे जेरेमी सोलोजोनो के साथ मैदान में दर्दनाक हो गया। 26 साल के जेरेमी सोलोजोनो के हेलमेट में फील्डिंग के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का जबरदस्त शॉट लगा। जेरेमी सोलोजोनो को शॉर्ट लेग में फील्डिंग करने के दौरान हेलमेट में बॉल लगी। इसके बाद हेलमेट उतारते ही वो जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। 

जेरेमी सोलोजोनो को बिना किसी देरी के एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया। ये घटना श्रीलंका की पारी के 24वें ओवर में घटी। करुणारत्ने का शॉट इतना जोरदार था कि गेंद के हेलमेट पर लगने के बाद हेलमेट का पिछला हिस्सा निकल गया। सोलोजोनो के मैदान से बाहर जाने के बाद शाई होप उनकी जगह फील्डिंग करने मैदान में उतरे।

इयान चैपल ने बताया, क्यों 'वर्चुअल बॉलिंग मशीन' बनते जा रहे हैं गेंदबाज

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने उनके हेल्थ की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उनका हॉस्पिटल में स्कैन किया गया। इसमें कोई स्ट्रचकरल डैमेज नहीं आया है। उन्हें आज रात हॉस्पिटल में निगरानी में रखा जाएगा। हम आपको हमारी मेडिकल टीम की ओर से आगे कोई भी अपडेट होगा तो उसकी जानकारी देंगे।

गॉल टेस्ट की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने पहले दिन 57 ओवर में एक विकेट खोकर 163 रन बना लिए। मेजबान टीम के कप्तान करुणारत्ने 89 रन बनाकर खेल रहे हैं। पंथुम निसानका 56 रन बनाकर आउट हुए। उनका विकेट शैनन गेब्रियल ने लिया। 

epaper

संबंधित खबरें