फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवेस्टइंडीज और श्रीलंका के तीसरे वनडे मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला, सभी लोग लेट गए मैदान पर- देखें वायरल Video

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के तीसरे वनडे मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला, सभी लोग लेट गए मैदान पर- देखें वायरल Video

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान मधुमक्खियों ने मैदान पर ऐसा हमला किया, जिसके चलते गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर्स और अंपायर तक को मैदान पर ही लेटना पड़ गया।...

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के तीसरे वनडे मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला, सभी लोग लेट गए मैदान पर- देखें वायरल Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 15 Mar 2021 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान मधुमक्खियों ने मैदान पर ऐसा हमला किया, जिसके चलते गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर्स और अंपायर तक को मैदान पर ही लेटना पड़ गया। मधुमक्खियों के इस हमले के बाद मैच को भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। श्रीलंकाई पारी के दौरान 38वें ओवर का खेल जारी था। श्रीलंका के बल्लेबाज वनिंदु हसरंगा और एशेन बंडारा क्रीज पर थे और एंडरसन फिलिप गेंदबाजी कर रहे थे, तभी अचानक ढेरों मधुमक्खियों ने मैदान पर धावा बोल दिया और सभी खिलाड़ी और अंपायर अपनी-अपनी जगह ही मैदान पर लेट गए। 

रोहित के लालच और विराट के क्रोध की कहानी एमएस धोनी की जुबानी- Videos

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 14 मार्च को एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को वेस्टइंडीज ने पांच विकेट से जीत सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 274 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने 48.3 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 276 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

ईशान के फिफ्टी सेलिब्रेशन को लेकर विराट की सलाह जीत लेगी आपका दिल

वेस्टइंडीज की ओर से डैरेन ब्रावो ने 102 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके अलावा शाई होप ने 64 और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 53 रनों की पारी खेली। शाई होप ने इस सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए ,सबसे ज्यादा 258 रन बनाए और उन्हें इसके लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें