wi vs ind test championship Keemo Paul replaces Miguel Cummins in Windies squad for the 2nd Test vs India in Jamaica - INDvsWI, 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम में हुआ एक बदलाव, जानें कौन हुआ IN और कौन OUT DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम में हुआ एक बदलाव, जानें कौन हुआ IN और कौन OUT

India vs West Indies 2019: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार (30 अगस्त) से जमैका के सबीना पार्क में खेला जाएगा। 

west indies cricket team  getty images

India vs West Indies 2019, 2nd Test at Jamaica: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान हो गया है। विंडीज ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। पेसर मिगुएल कमिंस की जगह ऑलराउंडर कीमो पॉल को दूसरा टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार (30 अगस्त) से जमैका के सबीना पार्क में खेला जाएगा। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज की अंतरिम सलेक्शन कमेटी ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा कि टखने में चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहे कीमो पाल चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। विकेटकीपर जहमार हैमिल्टन दूसरे टेस्ट के लिए टीम में बने हुए हैं। वहीं, शेन डॉरिच रिहैब के लिए बारबाडोस लौट चुके हैं। वह एड़ी की चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो चुके हैं। 

हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा अब Nach Baliye-9 की इस कंटेस्टेंट का नाम- PICS

85 साल की उम्र में क्रिकेट को अलविदा कहेगा ये क्रिकेटर, जानिए किसके खिलाफ खेलेगा आखिरी मैच

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 318 रनों से करारी मात दी थी। इस हार के बाद कप्तान जेसन होल्डर ने टीम के बल्लेबाजों को जमकर फटकार लगाई थी। 
कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है। भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई। कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं। 

होल्डर ने कहा था, “हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है।” किंग्सटन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर वेस्टइंडीज ना सिर्फ सीरीज बचाना चाहेगी बल्कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में अंक हासिल करना भी चाहेगी। 

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम:
जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, शमराह ब्रुक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवॉल, जमहार हेमिल्टन, शेनन ग्रैबियल, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, कीमो पॉल, केमार रोच।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wi vs ind test championship Keemo Paul replaces Miguel Cummins in Windies squad for the 2nd Test vs India in Jamaica