फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWI vs Ind: आखिरी T20I मैच में कैसी हो सकती है भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन, जानिए

WI vs Ind: आखिरी T20I मैच में कैसी हो सकती है भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन, जानिए

WI vs Ind Probable Playing XI: फ्लोरिडा में होने वाले आखिरी T20I मैच में भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है, ये जान लीजिए, क्योंकि ये मुकाबला ज्यादा मायने नहीं रखता है। 

WI vs Ind: आखिरी T20I मैच में कैसी हो सकती है भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन, जानिए
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 07 Aug 2022 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मुकाबला आज फ्लोरिडा में खेला जाना है और इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है, ये जान लीजिए। सीरीज के नजरिए से देखा जाए तो इसकी कोई अहमियत नहीं है, क्योंकि सीरीज भारत ने 3-1 से जीत ली है और अगर भारत ये मुकाबला जीत जाता है तो सीरीज 4-1 से अपने नाम करेगी, जबकि वेस्टइंडीज 3-2 से हार का अंतर कम करना चाहेगी। दोनों ही टीमों में बदलाव होने की गुंजाइश कम है। 

भारतीय टीम की बात करें तो शायद ही कोई बदलाव प्लेइंग इलेवन में होगा, क्योंकि सीरीज का आखिरी मैच है और टीम मैनेजमेंट चाहेगा कि इसी टीम के साथ बने रहा जाए। संजू सैमसन के पास अपने आप को साबित करने का एक और मौका होगा, जबकि दीपक हुड्डा भी अपनी छाप छोड़ना पसंद करेंगे। दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन पर भी सभी की निगाहें रहेंगी, क्योंकि कल एशिया कप के लिए टीम का चयन होगा। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह

आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज की टीम भी बिना किसी बदलाव के साथ उतर सकती है। कप्तान निकोलस पूरन चाहेंगे कि आखिरी मैच जीतकर सीरीज को अच्छे नोट पर खत्म किया जाए। सीरीज कैरेबियाई टीम पहले ही हार चुकी है और अब चाहेगी कि हार के अंतर को थोड़ा कम किया जाए।   

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, डोमिनिक ड्रेक्स, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ और ओबेद मैकॉय

epaper