DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC 2019 WIvBAN: ऐसा रनआउट शायद ही कभी देखा हो, Video देखकर होश उड़ जाएंगे

आईसीसी विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल 48 रन बनाकर आउट हुए। जिस तरह से वो रनआउट किए गए, उसका वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

tamim iqbal  photo credit  afp

ICC World Cup 2019 WI vs BAN Tamim Iqbal Runout Video: आईसीसी विश्व कप का 23वां मैच वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। वेस्टइंडीज ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 321 रन बना डाले। जवाब में बांग्लादेश के लिए पारी का आगाज सौम्य सरकार और तमीम इकबाल ने किया। तमीम इकबाल जिस तरह से रनआउट हुए, उसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा  नहीं होगा।

बांग्लादेश की पारी का 17.3 ओवर था और शेल्डन कोटरेल गेंदबाजी कर रहे थे। तमीम उस समय 48 रन बनाकर क्रीज पर थे। कोटरेल की गेंद पर तमीम ने स्ट्रेट शॉट खेला, कोटरेल ने गेंद रोकी और तुरंत स्टंप्स की तरफ फेंकी, तमीम क्रीज से कुछ ही आगे बढ़े थे और क्रीज में वापस पहुंचने के लिए फुल लेंथ डाइव भी लगाई, लेकिन वो अपना विकेट नहीं बचा सके।

WIvBAN: शाकिब अल हसन और बांग्लादेश के खाते में जुड़े पांच धांसू रिकॉर्ड्स

ICC CWC 2019: रोहित ने विश्व कप में अपने दमदार प्रदर्शन का श्रेय जानिए किसे दिया

इसे मौजूदा विश्व कप का अभी तक का बेस्ट रनआउट भी कहा जा रहा है। तमीम पचासा से चूके और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए। इसके बाद मुशफिकुर रहीम भी जल्द ही चलते बने, लेकिन शाकिब अल हसन (नॉटआउट 124) और लिटन दास (नॉटआउट 94) ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। बांग्लादेश ने 322 रनों के लक्ष्य का पीछा 41.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wi vs Ban ICC World Cup 2019 West Indies vs Bangladesh Tamim Iqbal s runout video is going viral watch here