DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019 : शाकिब ने ठोका नाबाद शतक, बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से हराया

बांग्लादेश ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में टॉन्टन के 'द कूपर असोशिएट्स काउंटी ग्राउंड' मैदान पर खेले गए मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया।

shakib-al-hasan jpg

1 / 8Shakib-al-Hasan.jpg

tamim iqbal jpg

2 / 8Tamim Iqbal.jpg

tamim iqbal and soumya sarkar jpg

3 / 8Tamim Iqbal and Soumya Sarkar.jpg

shai hope jpg

4 / 8Shai Hope.jpg

bangladesh cricket team

5 / 8Bangladesh Cricket Team

evin lewis  photo credit  reuters

6 / 8Evin Lewis (Photo Credit: Reuters)

chris gayle  photo credit  reuters

7 / 8Chris Gayle (Photo Credit: Reuters)

west indies vs bangladesh

8 / 8West Indies vs Bangladesh

PreviousNext

बांग्लादेश ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में टॉन्टन के 'द कूपर असोशिएट्स काउंटी ग्राउंड' मैदान पर खेले गए मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया। विंडीज ने बांग्लादेश को 322 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे उसने 41.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने नाबाद 124 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 99 गेंदों का सामना कर नौ चौके मारे। लिटन दास ने 69 गेंदों पर आठ चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाज 94 रनों का पारी खेली।

Click Here For The Scorecard of This Match

विंडीज के शे होप शतक से चूके
इससे पहले, वेस्टइंडीज ने शे होप, इविन लुइस तथा शिमरॉन हेटमायर के अर्धशतक के दम पर 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए। होप ने 121 गेंदों पर 96 रन बनाए। उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। लुइस ने 67 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 70 रनों की पारी खेली। हेटमायेर ने तूफानी अंदाज में 26 गेंदों का सामना कर चार चौके और तीन छक्के जड़ 50 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से मुस्ताफिजुर रहमान और मोहम्मद सैफउद्दीन ने तीन-तीन विकेट लिए। शाकिब को दो सफलताएं मिलीं। 

प्लेइंग इलेवनः

वेस्टइंडीजः क्रिस गेल, एविन लुइस, डैरेन ब्रावो, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (कप्तान), आंद्रे रसेल, शेल्डन कोटरेल, ओशाने थॉमस, शैनन गैब्रियाल।

बांग्लादेशः तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास, महमूदुल्लाह, मोसादेक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:WI vs BAN ICC World Cup 2019 West Indies vs Bangladesh live cricket scorecard Live match streaming Live match update