फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC CWC 2019 : शाकिब ने ठोका नाबाद शतक, बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से हराया

ICC CWC 2019 : शाकिब ने ठोका नाबाद शतक, बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से हराया

बांग्लादेश ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में टॉन्टन के 'द कूपर असोशिएट्स काउंटी ग्राउंड' मैदान पर खेले गए मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया। विंडीज ने बांग्लादेश को 322...

Shakib-al-Hasan.jpg
1/ 8Shakib-al-Hasan.jpg
Tamim Iqbal.jpg
2/ 8Tamim Iqbal.jpg
Tamim Iqbal and Soumya Sarkar.jpg
3/ 8Tamim Iqbal and Soumya Sarkar.jpg
Shai Hope.jpg
4/ 8Shai Hope.jpg
Bangladesh Cricket Team
5/ 8Bangladesh Cricket Team
Evin Lewis (Photo Credit: Reuters)
6/ 8Evin Lewis (Photo Credit: Reuters)
Chris Gayle (Photo Credit: Reuters)
7/ 8Chris Gayle (Photo Credit: Reuters)
West Indies vs Bangladesh
8/ 8West Indies vs Bangladesh
लाइव हिन्दुस्तान टीम,टॉन्टनTue, 18 Jun 2019 06:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में टॉन्टन के 'द कूपर असोशिएट्स काउंटी ग्राउंड' मैदान पर खेले गए मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया। विंडीज ने बांग्लादेश को 322 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे उसने 41.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने नाबाद 124 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 99 गेंदों का सामना कर नौ चौके मारे। लिटन दास ने 69 गेंदों पर आठ चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाज 94 रनों का पारी खेली।

Click Here For The Scorecard of This Match

विंडीज के शे होप शतक से चूके
इससे पहले, वेस्टइंडीज ने शे होप, इविन लुइस तथा शिमरॉन हेटमायर के अर्धशतक के दम पर 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए। होप ने 121 गेंदों पर 96 रन बनाए। उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। लुइस ने 67 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 70 रनों की पारी खेली। हेटमायेर ने तूफानी अंदाज में 26 गेंदों का सामना कर चार चौके और तीन छक्के जड़ 50 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से मुस्ताफिजुर रहमान और मोहम्मद सैफउद्दीन ने तीन-तीन विकेट लिए। शाकिब को दो सफलताएं मिलीं। 

प्लेइंग इलेवनः

वेस्टइंडीजः क्रिस गेल, एविन लुइस, डैरेन ब्रावो, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (कप्तान), आंद्रे रसेल, शेल्डन कोटरेल, ओशाने थॉमस, शैनन गैब्रियाल।

बांग्लादेशः तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास, महमूदुल्लाह, मोसादेक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें