wi vs afg rashid Khan team to take on west indies in second odi at ekana stadium - WIvsAFG, 2nd ODI: वेस्ट विंडीज से हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी राशिद खान की सेना DA Image
23 नवंबर, 2019|1:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WIvsAFG, 2nd ODI: वेस्ट विंडीज से हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी राशिद खान की सेना

west indies vs afghanistan photo ht

पिछले मैच की गल्तियों से सबक लेकर अफगानिस्तान की टीम शनिवार को पूरे दमखम के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एक दिवसीय इंटरनेशनल क्रिकेट श्रृखंला के दूसरे मैच में हिसाब बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पर पहले मुकाबले की तरह दूसरे एक दिवसीय मैच में भी टास महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। ओस के कारण पिछले मैच में गेंदबाजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। गेंद के भारी होने और पकड़ ढीली होने से बल्लेबाजों को अपेक्षाकृत अधिक लाभ मिला जबकि स्पिनरों को गेंद मूव कराने में मुश्किल आयी हालांकि ओस से भीगी आउटफील्ड के कारण चौके छक्के कम लगे।

राशिद खान के अगुवाई वाली अफगान टीम के गेंदबाजों की नजर विशेष रूप से पिछले मैच के हीरो रहे वेस्टइंडीज के रोस्टन चेज के अलावा शाई होप का जल्द विकेट निकालने की होगी जिनकी जोड़ी ने अपने दमदार प्रदर्शन से उन्हे हार झेलने पर मजबूर कर दिया था। दोनो टीमो ने मैच की पूर्वसंध्या पर जमकर अभ्यास किया। टीमे अपने अंतिम 11 खिलाड़यिों की घोषणा मैच शुरू होने से पहले करेंगी। दिन रात्रि के मैच का सजीव प्रसारण दोपहर दो बजे से स्टार स्पोर्टस पर किया जायेगा।

'रोहित के 1 ओवर में 3 छक्के लगाने जैसी निरंतरता विराट में भी नहीं है'

अफगान टीम पिछले एक पखवाड़े से अपने घरेलू मैदान इकाना में पसीना बहा रही है। अभ्यास मैच कैरिबियाई टीम से आसानी से झटकने के बावजूद अति आत्मविश्वास का खामियाजा बुधवार को उसे पहले एक दिवसीय मुकाबले में हार के तौर पर भुगतना पड़ा था। इस मैच में रहमत शाह और इकराम अलीखिल के अलावा जावेद अहमदी का बल्ला ही चला था। एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम 225 से 250 का स्कोर खड़ा कर लेगी लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों के फ्लाप शो ने राशिद के मंसूबों पर पानी फेर दिया और पूरी टीम 46वें ओवर में 194 रन बनाकर ढेर हो गयी।

रोहित शर्मा ने बनाया छक्कों का ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक कोई नहीं बना पाया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wi vs afg rashid Khan team to take on west indies in second odi at ekana stadium