फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहाथ में गेंद और गेंद पर अंगूठी... तुषार देशपांडे की सगाई फोटो क्यों हुई वायरल- Photos

हाथ में गेंद और गेंद पर अंगूठी... तुषार देशपांडे की सगाई फोटो क्यों हुई वायरल- Photos

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने अपनी स्कूल क्रश नाभा गद्दामवार से सगाई कर ली है। सीएसके को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 खिताब जिताने में तुषार देशपांडे की अहम भूमिका थी।

हाथ में गेंद और गेंद पर अंगूठी... तुषार देशपांडे की सगाई फोटो क्यों हुई वायरल- Photos
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 13 Jun 2023 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने सगाई कर ली है। स्कूल के दिनों में तुषार की क्रश रहीं नाभा गद्दामवार से उन्होंने सगाई की। सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तुषार और नाभा की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान दोनों की सगाई की एक फोटो है, जो काफी वायरल हो रही है। दरअसल इस फोटो में दोनों ने मिलकर हाथ में रेड बॉल पकड़ी है और रिंग इस रेड बॉल के ऊपर रखी हुई है। सीएसके के स्टार सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने भी हाल में शादी की थी। तुषार और नाभा को बधाई देने के लिए सीएसके में उनके साथी खिलाड़ी शिवम दुबे भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे।

नाभा और तुषार बचपन से दोस्त हैं। आईपीएल 2023 में तुषार को पहले सीएसके ने इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल किया और इसके बाद इस गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। तुषार और मथीशा पथिराना ने मिलकर सीएसके के पेस अटैक को दमदार बनाया और दोनों ने मिलकर टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका भी निभाई। 

टेस्ट टीम में क्या बदलाव हो और किसे मिले मौका? कार्तिक ने बताया नाम

'जैसा व्यवहार अश्विन के साथ हुआ, वैसा किसी प्लेयर के साथ नहीं हुआ'

आईपीएल 2022 में तुषार देशपांडे को दो ही मैच खेलने का मौका मिला था और इस दौरान उन्होंने 9 के इकॉनमी रेट से रन लुटाते हुए महज एक विकेट लिया था, लेकिन आईपीएल 2023 में उन्होंने दमदार वापसी की। तुषार ने 16 मैच खेले और 16.24 के स्ट्राइक रेट से कुल 21 विकेट चटकाए। सीएसके की ओर से आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा विकेट तुषार ने ही लिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें