फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटSRH vs LSG: केएल राहुल से ज्यादा क्यों हो रही है दीपक हुड्डा की पारी की तारीफ?

SRH vs LSG: केएल राहुल से ज्यादा क्यों हो रही है दीपक हुड्डा की पारी की तारीफ?

लखनऊ सुपर जाइंट्स की शुरुआती इस मैच में बेहद निराशाजनक रही थी। क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस और मनीष पांडे के रूप में टीम ने 27 रन पर तीन विकेट खो दिए थे। मगर इसके बाद जो हुआ वो सच में तारीफ के काबिल है।

SRH vs LSG: केएल राहुल से ज्यादा क्यों हो रही है दीपक हुड्डा की पारी की तारीफ?
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Apr 2022 05:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम में जारी आईपीएल 2022 के 12वां मुकाबले में LGS ने SRH के सामने जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य रखा। केन विलियमसन ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने अर्धशतक जड़ टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया। लखनऊ सुपर जाइंट्स की शुरुआती इस मैच में बेहद निराशाजनक रही थी। क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस और मनीष पांडे के रूप में टीम ने 27 रन पर तीन विकेट खो दिए थे। मगर इसके बाद जो हुआ वो सच में तारीफ के काबिल है।

नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा ने तेज तर्रार बल्लेबाजी ना सिर्फ टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला बल्कि 33 गेंदों पर 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। ऐसा पहली बार हुआ है जब हुड्डा के बल्ले से एक सीजन में लगातार दो अर्धशतक निकले हैं। इससे पहले उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ फिफ्टी जड़ी थी।

SRH vs LSG: बर्थडे ब्वॉय टी नटराजन ने बटोरी सुर्खियां, क्रुणाल पांड्या को इस खतरनाक यॉर्कर पर किया बोल्ड

केएल राहुल (68) के साथ इस दौरान हुड्डा ने चौथे विकेट के लिए 87 रनों की शानदार साझेदारी भी की। जब हुड्डा बल्लेबाजी कर रहे थे तो राहुल एंकर का रोल अदा कर रहे थे। हुड्डा ने उमरान मलिक जैसे तेज गेंदबाज को आड़े हाथों लिया और खूब धुनाई की। यही वजह है कि राहुल से ज्यादा दीपक सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दीपक हुड्डा के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो 2015 में इस रंगारंग लीग में डेब्यू करने के बाद 2021 तक 61 पारियों में इस खिलाड़ी के बल्ले से महज 3 ही 50 से अधिक के स्कोर निकले थे, वहीं इस सीजन तीसरी पारी में यह उनका दूसरा अर्धशतक है। हुड्डा ने आईपीएल के 80 मैचों में 785 रन बनाए हैं।