फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटचेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुद से क्यों खुश नहीं हर्षल पटेल

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुद से क्यों खुश नहीं हर्षल पटेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने चार ओवर में 35 रन खर्चे और तीन विकेट लिए। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। हर्षल एक बात से बिल्कुल खुश नजर नहीं आए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बनकर भी खुद से क्यों खुश नहीं हर्षल पटेल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 05 May 2022 11:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दमदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट निकाले और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। हर्षल ने चार ओवर में भले ही 35 रन खर्चे, लेकिन मोईन अली, रविंद्र जडेजा और ड्वेन प्रिटॉरियस के अहम विकेट झटके और आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच विनिंग गेंदबाजी के बावजूद हर्षल एक बात को लेकर खुश नजर नहीं आए और मैच के बाद इसका जिक्र भी किया।

धोनी के OUT होते ही विराट ने गुस्से में दी गाली! फैंस ने कहा-देशद्रोही

हर्षल ने कहा, 'मुझे लगता है कि पहले ओवर में मैंने स्लोअर गेंद जो विकेट पर करने की कोशिश की, वह बल्लेबाजों के बैट से कनेक्ट हुईं। मैं अपनी सिक्वेंसिंग पर काम कर रहा हूं। मैं इस बात से खुश हूं कि मैं वापसी करने में सफल रहा। दोनों बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ मुझे वाइड आउटसाइड ऑफ गेंदबाजी करने के लिए कहा गया था। आपको परिस्थिति के बारे में पता होना चाहिए और साथ ही पता होना चाहिए कि बल्लेबाज क्या करने जा रहा है।'

AB डिविलियर्स ने बताया कोहली कैसे कर सकते हैं खराब फॉर्म से वापसी

हर्षल ने आगे कहा, 'फिर आपको पता होता है कि आपको आगे क्या करना है। इस सीजन में अभी तक मैं यॉर्कर गेंद नहीं फेंक पाया हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा करूंगा, इस टूर्नामेंट के अंत तक।' आरसीबी ने सीएसके को 13 रनों से हराया। इस हार के बाद सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना बहुत ही मुश्किल हो चुका है, या यह कहें कि लगभग प्लेऑफ में पहुंचने के उनके सारे दरवाजे बंद हो चुके हैं।

epaper